10 साल में 25 बार 'गैर मर्दों' के साथ भाग चुकी है ये महिला, हर बार लौटने पर 'कबूल' कर लेता है पति
10 साल में 25 बार 'गैर मर्दों' के साथ भाग चुकी है ये महिला, हर बार लौटने पर 'कबूल' कर लेता है पति
Share:

गुवाहाटी: यह महिला लगभग 40 वर्ष की है। 2011 में उसका निकाह माफिजुद्दीन के साथ हुआ था और दोनों के तीन बच्चे भी हैं। निकाह के बाद से अब तक वह अलग-अलग मर्दों के साथ 25 दफा घर छोड़कर भाग चुकी है। हर बार जब वह घर वापस आती है, तो शौहर उसे कबूल भी कर लेता है। हालाँकि उसे अफसोस भी है कि उसकी बीवी अब तक अपने वायदे पर टिकी नहीं रह सकी है। हैरान करने वाली यह घटना असम के नगाँव की है। महिला ढिंग की निवासी है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अंतिम बार जब वह घर से भागी थी, तो अपने तीन माह के बच्चे को पड़ोसी के पास छोड़ गई थी। हर बार वापस लौटने पर शौहर ने उसे कबूल कर लिया। भागने के बाद वह जब भी वापस लौटती है, तो दोबारा ऐसा नहीं करने का वादा करती है, मगर बाद में फिर भाग जाती है।

रिपोर्ट के अनुसार, महिला के तीन बच्चों में से सबसे छोटा महज तीन माह का है। अभी हाल ही में वो अपने ही गाँव के एक शख्स के साथ भाग गई थी। घर से भागते समय उसने अपने तीन माह के बच्चे को पड़ोसी के पास छोड़ दिया और कहा कि बकरियों के लिए चारा लेने जा रही है। जाते-जाते वह 22,000 रुपए और कुछ गहने भी अपने साथ ले गई। महिला के पति के अनुसार, 'आखिरी बार वो इसी माह 4 सितंबर को भागी थी। 2011 में हमारा निकाह होने के बाद 10 सालों में मेरी बीवी तक़रीबन 25 बार दूसरे मर्दों के साथ भाग चुकी है। हर बार परिवार में वापस लौटने के बाद उसने वादा किया कि वह फिर से ऐसा नहीं करेगी, किन्तु अब तक वह अपना वादा निभाने में नाकाम रही है।'

माफिजुद्दीन ने आगे कहा कि, 'कभी मेरी बीवी ने दावा किया कि वह अपने संबंधियों के घर गई थी। कभी उसने कहा कि वह अपने बीमार रिश्तेदारों को देखने के लिए गई थी। मैं उसे कबूल करूँगा, क्योंकि मैं उससे सच्चा प्यार करता हूँ और हमारे तीन छोटे बच्चे भी हैं। यदि मैं अपनी बीवी को कबूल नहीं करता, तो बच्चों की देखभाल कौन करेगा? मैंने कानूनी और अन्य समस्याओं से बचने के लिए पुलिस में कोई शिकायत दर्ज नहीं की।' महिला के दो नाबालिग बेटे और एक बेटी है। उसके सबसे छोटे बेटे की उम्र सिर्फ 3 महीने है और सबसे बड़ी बेटी की आयु 6 साल है। उसका दूसरा बेटा 3 साल का है। मुस्लिम बहुल सुदूर ढिंग लहकार गाँव के पड़ोसियों के अनुसार, महिला के गाँव के कई युवकों से नाज़ायज़ संबंध हैं और वह अलग-अलग प्रेमियों के साथ भाग जाती है। बाद में कुछ सप्ताह या महीनों के बाद वह वापस आ जाती है।

लगातार पांचवे दिन भी नहीं बदला पेट्रोल-डीजल का भाव, जानिए आज का दाम

पूर्वी गोदावरी में सड़क दुर्घटना में दो की मौत और तीन हुए घायल

सेंसेक्स में 55 अंको की तेजी, 17,369 पर बंद हुई निफ्टी

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -