असम में कोरोना ने ली 14 और लोगों की जान
असम में कोरोना ने ली 14 और लोगों की जान
Share:

उत्तर-पूर्वी राज्य असम में कोरोना के मामलों में मामूली उछाल आया है। असम के COVID-19 के कारण मरने वाले 14 लोगों के साथ मरने वालों की संख्या 711 तक पहुंच गई, जबकि 1,585 नए सकारात्मक मामलों का पता चला, जो 1,82,396 तक हो चूक है, स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्री हिमंत बिस्वा कर्मा को यह कहते हुए उद्धृत किया गया कि 1,904 रोगियों को दिन के दौरान रोग से बचाया गया था, बेहतर लोगों की संख्या को बढ़ाकर 1,47,519 कर दिया गया। वसूली दर 80.53 प्रतिशत है।

कामरूप मेट्रोपॉलिटन और डिब्रूगढ़ जिले में चार और मौतों की सूचना है, जबकि दो हताहतों की संख्या जोरहाट जिले में दर्ज की गई और एक मौत शिवसागर, चरईदेव, गोलाघाट और कार्बी आंगलोंग से हुई। “मैं दर्द और शोक की इस घड़ी में सभी शोक संतप्त परिवारों के साथ खड़ा हूं। मेरी गहरी संवेदना, ”सरमा ने ट्वीट किया।

वही दिन के दौरान लगभग 1,585 नए कोरोनोवायरस मामलों का पता चला है जो दिन के दौरान आयोजित किए गए 39,780 परीक्षणों में से हैं। मंत्री ने घोषणा की, "हमारी सकारात्मकता दर आज भी लगातार चौथे दिन 3.98 प्रतिशत की दर से कम बनी हुई है।" राज्य में अब तक किए गए कुल परीक्षण 35,63,210 हैं। राज्य में अब 34,163 सक्रिय मामले हैं, जबकि तीन राज्य से बाहर चले गए हैं। इस बीच, राज्य के पांच मेडिकल कॉलेजों और अस्पतालों में 1,294 लोगों ने अपने प्लाज्मा का दान किया है।

गांधी जयंती पर इन बॉलीवुड स्टार्स ने दी श्रद्धांजलि

हाथरस की सच्चाई पर पड़ा पर्दा, विपक्ष-मीडिया की गांव में एंट्री हुई बंद

अनुराग कश्यप के खिलाफ दर्ज हुआ केस, बोली पायल घोष- ''अब न्याय की आशा है...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -