असम में सेना के गश्ती दल पर हमला
असम में सेना के गश्ती दल पर हमला
Share:

असम के तिनसुकिया जिले में सेना व उग्रवादियों के बीच मुठभेड़ की जानकारी मिली है। जी दरअसल इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक, आज सुबह उग्रवादियों ने पेंगेरी-डिगबोई रोड़(वनांचल) पर सेना की टुकड़ी पर हमला कर दिया। जी हाँ और यह हमला सुबह करीब नौ बजकर 20 मिनट पर किया गया। इस मामले में मिली जानकारी के तहत सेना पीआरओ की तरफ से जानकारी मिली है। उनका कहना है उग्रवादियों के हमले के बाद सेना के जवानों की ओर से भी जवाबी फायरिंग की गई, जिसके बाद उग्रवादी आसपास के जंगलों में छिप गए। जी हाँ और उग्रवादियों की तलाश के लिए सेना ने पूरे इलाके को घेर लिया है। जी दरअसल अधिकारियों का कहना है कि मुठभेड़ में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है।

अंतरराष्ट्रीय फैशन ब्रांड माइकल कॉर्स की ब्रांड एंबेसडर बनी अनुष्का शर्मा

फिलहाल हुए हमले के बाद सेना ने पूरे इलाके को घेरकर तलाशी ऑपरेशन शुरू कर दिया है। जी हाँ और बताया जा रहा है गोलीबारी की आवाज सुनकर आसपास के गांव के लोगों में सहम गए हैं। इस मामले में सेना सूत्रों का कहना है कि पूरे रास्ते को बंद कर दिया गया है। किसी को भी डिगबोई से पेंगेरी की ओर जाने नहीं दिया जा रहा है। इसी रास्ते से लोग अरुणाचल प्रदेश भी जाते हैं। इसी के साथ अधिकारीयों का कहना है, तलाशी अभियान अभी भी जारी है।

आप सभी को यह भी बता दें कि असम में खास तौर पर तिनसुकिया जिले में उग्रवादी संगठन उल्फा काफी सक्रिय है। यहां पहले भी सेना की टुकड़ियों को निशाना बनाया जा चुका है। फिलहाल सेना के गश्ती दल पर हुए हमले की जिम्मेदारी प्रतिबंधित उग्रवादी संगठन उल्फा ने ली है। जी हाँ और संगठन की ओर से ईमेल के माध्यम से बयान जारी कर इसकी जिम्मेदारी ली गई।

गुंबद वाले बस स्टॉप को देख भड़के BJP सांसद, कहा- 'ध्वस्त करो वरना बुलडोजर चला दूंगा'

झारखंड में हुआ दिल्ली की 'श्रद्धा' जैसा कत्ल, मामला जानकर खड़े हो जाएंगे रोंगटे

G20 Summit: मोदी-जिनपिंग-बाइडेन सब पहुंचे इंडोनेशिया, पुतिन ने क्यों बनाई दूरी ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -