असम सीएम सोनोवाल ने MOITRI के तहत निर्मित 4 पुलिस स्टेशनों का किया उद्घाटन
असम सीएम सोनोवाल ने MOITRI के तहत निर्मित 4 पुलिस स्टेशनों का किया उद्घाटन
Share:

असम के मुख्यमंत्री सर्बानंद सोनोवाल ने रविवार को मिशन फॉर ओवरऑल इम्प्रूवमेंट ऑफ थान फॉर रिस्पॉन्सिव इमेज (MOITRI) के तहत निर्मित 4 पुलिस स्टेशनों का उद्घाटन किया। सीएम ने होजई पुलिस स्टेशन के नए भवन का उद्घाटन किया और राज्य के 3 अन्य पुलिस स्टेशनों का रिमोट से उद्घाटन किया। उन्होंने दूर से जोरहाट में पुलिबोर के पुलिस थानों की नई इमारतों का उद्घाटन किया।

MOITRI योजना के तहत निर्मित, हुजई पीएस के नए भवन का निर्माण 1.49 करोड़ रुपये की लागत से किया गया है। असम के मुख्यमंत्री ने भी होजई पुलिस स्टेशन परिसर में एक पौधा लगाया। इस अवसर पर बोलते हुए, मुख्यमंत्री सोनोवाल ने कहा- "इन पुलिस स्टेशनों को वर्तमान स्थिति से निपटने के लिए उच्च तकनीक तकनीक के साथ विकसित किया गया है।"

मुख्यमंत्री सोनोवाल ने कई कल्याणकारी परियोजनाओं के उद्घाटन के लिए रविवार को हुजई का दौरा किया। उन्होंने सबसे पहले राधा नगर गाँव पंचायत के ब्रिधा प्रभु आश्रम मैदान में होजई गाँव पंचायत मेला का दौरा किया। फिर उन्होंने होजई निर्वाचन क्षेत्र के सैकड़ों भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित किया और फिर होजई पुलिस स्टेशन में नए भवन का उद्घाटन किया। इस कार्यक्रम में असम के डीजीपी भास्कर ज्योति महंत, सांसद पल्लब लोचन दास, होजई के विधायक शिलादित्य देव, लुमडिंग के विधायक शिबू मिश्रा, होजई के डिप्टी कमिश्नर डॉ. सदनक सिंह, पुलिस अधीक्षक मनबेंद्र देव राय भी उपस्थित थे।

चिराग पासवान पर दर्ज होगा धोखाधड़ी का मुकदमा, 50 से अधिक नेताओं ने लगाए गंभीर आरोप

किसानों के बलबूते कांग्रेस का मिशन यूपी, आज बिजनौर महापंचायत में पहुंचेंगी प्रियंका गांधी

'Bumble' की सीईओ बनीं सबसे कम आयु की महिला अरबपति

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -