केजरीवाल की गिरफ्तारी और समन पर असम के सीएम हिमंता सरमा ने दिया बड़ा बयान
केजरीवाल की गिरफ्तारी और समन पर असम के सीएम हिमंता सरमा ने दिया बड़ा बयान
Share:

गुवाहाटी: असम प्रमुख हिमंत बिस्वा सरमा ने अपने दिल्ली समकक्ष अरविंद केजरीवाल पर कटाक्ष किया, जिन्हें शराब नीति मामले में प्रवर्तन निदेशालय ने गिरफ्तार किया है, उन्होंने टिप्पणी की कि सम्मन की अवहेलना केवल "अपनी गिरफ्तारी को आमंत्रित करती है"।

उन्होंने कहा कि, "जब किसी व्यक्ति को आठ से नौ बार तलब किया जाता है, और वह सम्मन का सम्मान नहीं करता है, तो इसका मतलब है कि वह अपनी गिरफ्तारी को आमंत्रित कर रहा है। यदि उन्होंने पहले समन का जवाब दिया होता और प्रवर्तन निदेशालय के सामने पेश हो जाते, तो शायद उन्हें आज गिरफ्तार नहीं किया जाता सरमा की टिप्पणी आम आदमी पार्टी (आप) द्वारा शनिवार को असम में अपना लोकसभा चुनाव अभियान फिर से शुरू करने और पूर्वोत्तर राज्य में लोगों के लिए पांच गारंटी की घोषणा के कुछ ही घंटों बाद आई है।

पार्टी के अनुसार, पांच गारंटियां बाढ़ प्रबंधन, शिक्षा और स्वास्थ्य सेवा में सुधार, असमिया संस्कृति की रक्षा, चाय उद्योग के लिए सुधार और रोजगार के अवसरों पर केंद्रित हैं। जैसा कि यह राज्य में अपनी पैठ बनाने की कोशिश कर रहा है, पार्टी ने आगामी राष्ट्रीय चुनावों के लिए असम में दो उम्मीदवारों को मैदान में उतारा है - डिब्रूगढ़ से मनोज धनोवर और सोनितपुर से ऋषिराज कौंटिल्य।

शनिवार को घोषणा के बाद, AAP नेता दिलीप पांडे ने डिब्रूगढ़ में कहा कि "अरविंद केजरीवाल की गारंटी है कि वह जो कहते हैं वह करते हैं। पूरा देश जानता है कि पहले दिल्ली और फिर पंजाब में, अरविंद केजरीवाल ने जो भी वादा किया था, उन्होंने उनमें से हर एक को पूरा किया है, चाहे वह बिजली, पानी की आपूर्ति, स्कूल, रोजगार, महिला सुरक्षा, वृद्ध लोगों के लिए तीर्थयात्रा और पेंशन हो। उन्होंने कहा, ''अरविंद केजरीवाल एकमात्र ऐसे राजनेता हैं जिन्होंने अपने सभी वादे पूरे किए हैं।''

प्रवर्तन निदेशालय ने अब खत्म हो चुकी दिल्ली शराब नीति के सिलसिले में आप के राष्ट्रीय संयोजक को 21 मार्च को दिल्ली में उनके आवास से गिरफ्तार किया। उस दिन की शुरुआत में, दिल्ली उच्च न्यायालय ने मामले में प्रवर्तन निदेशालय द्वारा केजरीवाल को जारी किए गए कई समन से जुड़ी अंतरिम राहत देने से इनकार कर दिया था। फिलहाल वह 28 मार्च तक प्रवर्तन निदेशालय की हिरासत में हैं।

दुनिया के सबसे प्राचीन शिवलिंग की खोज, पहली शताब्दी के होने का दावा, मध्य प्रदेश में ASI कर रहा खुदाई

लोकसभा चुनाव से पहले भाजपा में शामिल हुए पूर्व वायुसेना प्रमुख आरकेएस भदौरिया

तमिलनडु के मंत्री अनीता राधाकृष्णन ने पीएम मोदी पर की विवादित टिप्पणी, भड़की भाजपा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -