असम विधानसभा चुनावों में गोगोई ही होंगे सीएम पद के उम्मीदवार : राहुल
असम विधानसभा चुनावों में गोगोई ही होंगे सीएम पद के उम्मीदवार : राहुल
Share:

गुवाहाटी. राहुल गांधी ने शनिवार को अपनी एक घोषणा में कहा है कि असम में 2016 में होने वाले विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की ओर से मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार तरुण गोगोई ही होंगे जो कि अभी असम के सीएम है. बता दे की कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी शुक्रवार से असम राज्य के दो दिवसीय दौरे पर है. वह शुक्रवार को ही असम पहुंचे है. इस दौरान कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने गुवाहाटी में ब्रह्मपुत्र गेस्ट हाउस में संपादकों और वरिष्ठ पत्रकारों के साथ एक मुलाकात के दौरान अपने बयान में कहा है कि हमारी पार्टी को असम के मुख्यमंत्री पर पूरा भरोसा है.

तथा असम प्रदेश कांग्रेस कमिटी नेतृत्व गोगोई पर पूरी तरह से विश्वास व्यक्त करता है. तथा आगे कहा कि असम में 2016 में होने वाले असम विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की ओर से मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार तरुण गोगोई ही होंगे. इस दौरान कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने गुवाहाटी में महिला उद्यमियों के एक समूह से भी चर्चा की.

इसके बाद कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी गुवाहाटी से 90 किलोमीटर दूर बारपेट जिले के लिए जाने वाले है. जहां पर वह 7 किलोमीटर की एक लंबी पदयात्रा करने वाले है. बता दे की असम की सत्ता पर 17 मई 2001 से ही कांग्रेस पार्टी का कब्जा रहा है. तथा तरुण गोगोई लगातार 15 वर्षो से सीएम की कुर्सी पर विद्यमान है. 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -