सुरक्षा में तैनात जवान से एके-47 लूटकर उसे घायल किया
सुरक्षा में तैनात जवान से एके-47 लूटकर उसे घायल किया
Share:

श्रीनगर : मौलाना सैयद अतहर देहलवी की सुरक्षा में तैनात जवान से एके-47 लूट कर उसे घायल करने का मामला सामने आया है.इस मामले में दो संदिग्धों को हिरासत में लिया गया है.वहीं घायल जवान कोअस्पताल में   दाखिल किया गया.

मिली जानकारी के अनुसार आरक्षक मोहम्मद हनीफ अंजुमन मिनहाज-ए-रसूल के चेयरमैन देहलवी का व्यक्तिगत सुरक्षा अधिकारी (PSO) है. हनीफ शनिवार देर रात जब वह पुलिस लाइन की ओर पैदल जा रहा था इसी दौरान बाइक सवारों ने उसे घेर लिया.पुलिस के अनुसार हमलावरों ने पहले हनीफ की आंखों में मिर्च पाउडर झोंका फिर हॉकी स्टिक से उसके साथ मारपीट कर उसकी AK-47 लूटकर फरार हो गए. घायल सुरक्षा अधिकारी को सरकारी अस्पताल में दाखिल कराया गया है.

पुलिस को आरोपियों के आतंकी गुट से जुड़े होने का शक है. इस मामले में मसूद और शाहिद को पकड़ लिया है, जबकि राइफल के साथ फरार उनके तीसरे साथी आसिफ की तलाश जारी है.पुलिस को आरोपियों के आतंकी गुट से जुड़े होने का शक है. घटना के बाद जम्मू-कश्मीर में सुरक्षा एजेंसियां सावधान हो गई हैं. एक अन्य घटना में शनिवार रात श्रीनगर जेल के डीएसपी अब्दुल भट की गाड़ी में आग लगाने का मामला सामने आया है.

यह भी देखें

कश्मीरियो की लड़ाई सफल रहे - पाक हाई कमिश्नर

पाकिस्तान के उच्चायुक्त को मिली भारत ने दी चेतावनी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -