कश्मीरियो की लड़ाई सफल रहे - पाक हाई कमिश्नर
कश्मीरियो की लड़ाई सफल रहे - पाक हाई कमिश्नर
Share:

नई दिल्ली. भारत में पाकिस्तान के हाई कमिश्नर अब्दुल बासित ने कहा कि कश्मीरी लड़ाई लड़ रहे है वह अपनी लड़ाई में कामयाब हो जाए और उनकी तमन्नाए पूरी हो. बासित ने एम्बेसी में पाकिस्तान डे स्पीच में कहा कि इस्लामाबाद दिल्ली के साथ अमन का रिश्ता रखना चाहता है और सभी समस्याओ को सुलझा लेना चाहता है.

बासित ने अपनी बात जारी रखते हुए कहा कि एशिया में विशेष तौर पर अमन को बढ़ावा देना हमारी नीति है. बासित के अनुसार जहां तक जम्मू-कश्मीर मुद्दे की बात है, हम इस जम्मू-कश्मीर के लोगो की उम्मीद के अनुसार हल करेगे. बता दे कि भारत और पाकिस्तान के बीच कश्मीर का मुद्दा लंबे समय से उलझा हुआ है, इससे दोनों तरफ तनाव और कड़वाहट बढ़ गया है. बासित ने कहा, मुझे उम्मीद है कि जो जद्दोजहद कश्मीरी कर रहे हैं, इंशाअल्लाह उसमे वो कामयाब हो जाएगे.

इस क्रम में उन्होंने आगे कहा शुरुआत से ही पाकिस्तान ने बहुत सारी मुश्किलो का सामना किया, आंतरिक और बाहरी मुश्किलो से लड़ा है. हम एक मुल्क के तौर पर चाहते है कि साथ इन परेशानियों पर जीत पाने और आगे बढ़ने के लिए तैयार है. बता दे कि पाकिस्तान डे या पाकिस्तान रेज़ोलूशन डे राष्ट्रिय अवकाश के तौर पर मनाया जाता है. इस दिन 1956 को पाकिस्तान का पहला संविधान पारित हुआ था.

ये भी पढ़े 

पाकिस्तान के दौरे पर नही जाएगा हांगकांग

मुशर्रफ ने नवाज को दिया था मिलकर सरकार बनाने का आमंत्रण

कप्तान अहमद ने कहा अभी हम मुश्किल दौर से गुजर रहे है

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -