पड़ोसी से टमाटर मांगना युवक को पड़ा भारी, कर डाली हत्या
पड़ोसी से टमाटर मांगना युवक को पड़ा भारी, कर डाली हत्या
Share:

सूरत: गुजरात के सूरत से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ एक व्यक्ति को अपने पड़ोसी के पास से टमाटर मांगने जाना भारी पड़ गया था। टमाटर मांगने गए लड़के का पड़ोसी ने चाकू मार कर क़त्ल कर दिया। पुलिस ने टमाटर को लेकर वह झगड़ा में क़त्ल करने वाले शख्स को गिरफ्तार कर लिया है। सूरत शहर के सरथाना पुलिस थाना क्षेत्र की यह घटना है। लसकाना गांव बापा सीताराम हाल के पीछे द्वारकेश सोसाइटी में किराए के मकान में रहने वाले विद्याधरा श्यामल (40 साल) का 26 जनवरी की रात में अपने पड़ोसी कालूचरण संतोष गुरु के साथ लड़ाई हुई थी। 

वही इस झगड़ा में पड़ोसी विद्याधरा की मौके पर ही मौत हो गई थी। मृतक विद्याधरा श्यामल तथा उसका क़त्ल करने वाला कालूगुरु संतोष गुरु दोनों पड़ोसी ही थे। 25 जनवरी की रात को विद्याधरा के घर पर रात को मेहमान आए थे तो वह सब्जी बनाने के लिए अपने पड़ोसी कालूगुरू संतोषगुरु से टमाटर लेने के लिए उसके कमरे का दरवाजा खटखटाया था। मगर कालूगुरु संतोष गुरु ने अपने कमरे का दरवाजा नहीं खोला था। दूसरे दिन इस बात को लेकर दोनों मिले तो उनके बीच चर्चा आरम्भ हुई थी। 

वही इस चर्चा के चलते कालूगुरु संतोष गुरु ने विद्याधरा से कहा, तुम रात को टमाटर मांगने को मेरे घर पर क्यों आए थे? और झगड़ा शुरू हो गया था। इस लड़ाई के दौरान टमाटर मांगने गए विद्याधरा  के पेट में उसके पड़ोसी कालूगुरु ने चाकू घुसा दिया था। चाकू लगते ही विद्याधरा  श्यामल मौके पर ही बेहोश होकर गिर पड़ा था तथा उसे हॉस्पिटल उपचार के लिए ले जाया जाए। उससे पहले उसने अपना दम तोड़ दिया था। 
सूरत पुलिस के ACP प्रकाश पटेल ने बताया कि टमाटर मांगने को लेकर हुए इस क़त्ल के आरोपी कालूगुरु संतोष गुरु को गिरफ्तार कर लिया गया है। मृतक विद्याधरा एवं हत्यारा कालूगुरु संतोष गुरु दोनों ही मूलतः उड़ीसा के गंजाम जिले के रहने वाले हैं तथा सूरत में लूम्स चलाने का काम करते हैं। 

भारत के लिए बड़ी खबर, मालदीव और चीन के रास्ते का रोड़ा बना ये देश

अगर आप सर्दियों में गर्मियों का मजा लेना चाहते हैं तो भारत की इन चार जगहों की कर सकते हैं सैर

Jayanti Special: लाला लाजपत राय के बचपन की इमोशनल कहानी, जिसे लोग आज भी करते है याद

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -