देश के लिए अक्षय कुमार ने की सेलेब्रिटीज़ से बड़ी अपील
देश के लिए अक्षय कुमार ने की सेलेब्रिटीज़ से बड़ी अपील
Share:

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार सिर्फ अपनी फिटनेस के लिए सचेत रहते हैं बल्कि वो देश को एक स्वच्छ और स्वस्थ्य समाज के लिए लोगों को प्रोत्साहित करते हैं. इतना ही नहीं अक्षय कुमार इस तरह के किसी भी प्रोडक्ट का प्रचार नहीं करते हैं जो की आपको हानि पहुँचता हो. अब अक्षय कुमार ने अपने साथी कलाकारों और अन्य सेलिब्रिटीज से अपील की है की वो इस तरह के किसी भी प्रोडक्ट का प्रचार न करें जो कि देश के नागरिकों के स्वास्थ्य के प्रतिकूल हो या उनसे बाद में लोगों को हानि पहुँचती हो.

अक्षय कुमार ने यह बातें भारत सरकार की 'स्वस्थ भारत' पहल के तहत कैंसररोधी प्रॉडक्ट 'स्वर्ण साथी' लॉन्च करते हुए कही है. अक्षय ने दर्शकों को सचेत करते हुए कहा है कि दर्शकों को यह समझना चाहिए कि उन्हें अपने निजी जीवन में किस सिलेब्रिटी को फॉलो करना चाहिए . अक्षय का कहना है कि, 'मुझे लगता है कि दर्शकों को समझना चाहिए कि आप किसको फॉलो करें और किसको नहीं. मुझे लगता है कि हानिकारक प्रॉडक्ट्स का प्रचार करना गलत है. मैं सभी सिलेब्रिटीज से अपील करता हूं कि वे ऐसी चीजों का प्रचार नहीं करें, क्योंकि लोग उन्हें देखकर ही ऐसे हानिकारक प्रॉडक्ट के प्रति आकर्षिक होते हैं. 

साथ की अक्षय कुमार ने खुद सेलिब्रिटीज पर भी प्रश्न उठाये उन्होंने कहा कि फिल्म इंडस्ट्री में कई शीर्ष हस्तियां हैं जो हानिकारक प्रॉडक्ट्स का प्रचार करते हैं. जैसे शराब और तंबाकू स्वास्थ्य के लिए हानिकारक हैं. बता दें कि अक्षय कुमार, अमिताभ बच्चन, आमिर खान, प्रियंका चोपड़ा और सलमान खान केवल ऐसी सेलिब्रिटीज है जो कि हानिकारक प्रोडक्ट का प्रचार नहीं करते हैं. 

अक्षय कुमार ने तो लोगों कि समस्यों को देखते हुए 'पैडमैन' व 'टॉइलटः एक प्रेम कथा' जैसी सामाजिक सुधारक फिल्म बनाई हैं. बता दें कि अक्षय कुमार जल्द ही केसरी, गोल्ड, और  रोबोट 2.0 जैसी फिल्मों में नज़र आएंगे.

सलमान की फिल्म 'रेस 3' पर क्यों भारी पड़ेंगे सनी देओल

करण जौहर ने फाइनल की अपनी आगामी फिल्म की स्टार कास्ट

लीक होने के डर से खुद श्रद्धा ने शेयर किया अपनी आगामी फिल्म का फर्स्ट लुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -