सलमान की फिल्म 'रेस 3' पर क्यों भारी पड़ेंगे सनी देओल
सलमान की फिल्म 'रेस 3' पर क्यों भारी पड़ेंगे सनी देओल
Share:

इन दिनों बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान की मोस्ट वेटेड फिल्म 'रेस 3' के रिलीज़ होने का उनके दर्शकों को बेसब्री से इंतज़ार है. रेस फ्रैंचाइजी की इस तीसरी फिल्म को देखने के लिए दर्शकों में काफी उत्सुकता है. रेस फ्रैंचाइजी फिल्मों की खासियत है उनका एक्शन और सस्पेंस. इस बार इस फ्रैंचाइजी की तीसरी कड़ी यानी फिल्म 'रेस 3' में सलमान खान का नाम जुड़ जाने से दर्शकों में और ज्यादा उत्सुकता बाद गई है. जानकारी के मुताबिक फिल्म में एक जबरदस्त सस्पेंस सीन जोड़ा गया है. 


फिल्म फिल्म रेस 3 के बारे में बताया जा रहा है कि इसमें सलमान खान का डबल रोल देखने मिल सकता है. वहीं डबल रोल वाली एक और दिग्गज कलाकार की फिल्म इसके कुछ महीनों बाद रिलीज़ होने जा रही है. बॉलीवुड के मोस्ट पावरफुल एक्टर सनी देओल की फिल्म 'भैय्याजी सुपरहिट' में उनका डबल देखने मिलेगा. इस फिल्म की रिलीज़ डेट भी पहले ही फाइनल हो चुकी है. यह फिल्म 14 सितंबर को रिलीज़ होगी तो वहीं सलमान खान की फिल्म 'रेस 3' इसी महीने 15 जून को ईद के मौके पर रिलीज़ की जा रही है. अब देखना यह की दोनों फिल्मों में किस का डबल रोल आपको ज्यादा एंटरटेनमेंट कर पाएगा.

बता दें कि सनी देओल कि एक और फिल्म अगले महीने यानी जुलाई में रिलीज़ हो रही है. सनी देओल की होम प्रोडक्शन फिल्म 'यमला पगला दीवाना फिर से' 13 जुलाई को रिलीज़ हो रही है. इसमें धर्मेंद्र, बॉबी देओल भी पिछली फिल्मों के किरदार में ही नज़र आएंगे. साथ ही इस फिल्म में सलमान खान भी स्पेशल अपीरियन्स में नज़र आएंगे.

सैफ के बाद इस एक्टर की ऑनस्क्रीन पत्नी बनेगी करीना

B'Day Special : नूतन की शादीशुदा जिंदगी बिगड़ने वाले एक्टर को पड़ा था जोरदार थप्पड़

फिल्मों में अपने कैरेक्टर को लेकर जिम्मी ने दिया बड़ा बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -