करण जौहर ने फाइनल की अपनी आगामी फिल्म की स्टार कास्ट
करण जौहर ने फाइनल की अपनी आगामी फिल्म की स्टार कास्ट
Share:

बॉलीवुड के गलियारों में कुछ न कुछ हलचल चलती रहती है, जहां कई सितारे रातों रात एक फिल्म के कारण बुलंदियों पर पहुंच जाते हैं. वहीं कई ऐसे भी हैं जो स्ट्रगल के तले दबे पड़े हैं. हाल ही में फिल्म 'राज़ी' में नज़र आए विक्की कौशल पर बॉलीवुड के सफल निर्माता-निर्देशक करण जौहर की नज़रें जम चुकी हैं. बताया जा रहा है करण ने विक्की को उनकी नई फिल्म के लिए साइन कर लिया है.

इसी कड़ी में करण जल्द ही एक और नई फिल्म लाने वाले हैं, जिसमें वह शादी से जुड़ी कहानी को बताएंगे. बताया जा रहा है कि फिल्म दो शादी-शुदा जोड़ों की कहानी होगी. हाल ही में करण ने बताया कि वह अपनी इस फिल्म की स्टार कास्ट को फाइनल कर चुके हैं. करण ने बता कि अपनी इस आगामी फिल्म के लिए उन्होंने अक्षय कुमार - करीना कपूर और राजकुमार राव - भूमि पेडनेकर के नाम को फाइनल किया है.

शादी से जुड़ी इस फिल्म की कहानी में अक्षय कुमार और करीना कपूर पुराने कपल की भूमिका में नज़र आएंगे. वहीं नए शादी शुदा जोड़े के किरदार में राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर को दिखाया जाएगा. अभी तक इसकी किसी भी तरह की कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है और ना ही इस फिल्म का कोई टाइटल सामने आया है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

सैफ के बाद इस एक्टर की ऑनस्क्रीन पत्नी बनेगी करीना

B'Day Special : नूतन की शादीशुदा जिंदगी बिगड़ने वाले एक्टर को पड़ा था जोरदार थप्पड़

फिल्मों में अपने कैरेक्टर को लेकर जिम्मी ने दिया बड़ा बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -