आठ जून को लॉन्च होगा गुरु रंधावा का स्पैनिश गीत
आठ जून को लॉन्च होगा गुरु रंधावा का स्पैनिश गीत
Share:

हाल ही में पंजाबी पॉप गायक गुरु रंधावा ने एक खुलासा किया है. जी दरअसल वह अपने पहले स्पैनिश गीत 'म्यूवे ला सिंतुरा' को इंटरनेशनल गायक पिटबुल के साथ आठ जून को लॉन्च करने के लिए तैयार हैं. हाल ही में गुरु ने इंस्टाग्राम पर अपने नए गाने की एक तस्वीर साझा की है. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट कर लिखा है My first Spanish song “MUEVE LA CINTURA” with @pitbull sir and my bro @titobambinoelpatron is releasing on 8th JUNE (USA) timings on @pitbull sir’s YouTube channel and all othe digital platforms worldwide.We shot this video last year and I’m excited that’s it’s coming now to entertain you all.Thanks for your love and support always

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Guru Randhawa (@gururandhawa) on

आप सभी को हम यह भी बता दें क़ि इससे पहले दोनों ने 2019 में 'स्लोली स्लोली' गीत में साथ काम किया था. वहीं इसी के साथ गुरु ने एक अन्य पोस्ट भी किया है और इस पोस्ट में वह नेहा कक्कर के साथ दिखाई दे रहे हैं. आज नेहा का जन्मदिन है और नेहा को जन्मदिन की बधाई देते हुए गुरु ने लिखा है, 'Wishing @nehakakkar a very happy birthday Stay happy, keep shining'' आप सभी को बता दें कि गुरु अब तक कई बेहतरीन गाने गा चुके हैं और लोग उन्हें जमकर प्यार देते हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Guru Randhawa (@gururandhawa) on

गुरु अपनी बेहतरीन आवाज के लिए मशहूर हैं उन्हें लोग खूब प्यार देते हैं. वैसे नेहा कक्कर के बारे में बात करें तो वह भी कई पंजाबी गाने गा चुकीं हैं जो आपने सुने ही होंगे.

रिलीज हुआ हिमांशी खुराना का नया गाना 'तमाशा', सुनकर भर आएगा दिल

जल्द ही आएगा जस्सी गिल का नया गाना 'बेबी यू'

रिलीज हुआ एमी विर्क का नया गाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -