जल्द ही आएगा जस्सी गिल का नया गाना 'बेबी यू'
जल्द ही आएगा जस्सी गिल का नया गाना 'बेबी यू'
Share:

पंजाब के मशहूर सिंगर जस्सी गिल के लाखो फैंस हैं और हर कोई उन्हें प्यार देता है. ऐसे में हाल ही में बहुत ही मशहूर पंजाबी गायक जस्सी गिल ने एक गाने का पोस्टर शेयर किया है. आप देख सकते हैं यह कितना बेहतरीन है. वैसे इस आने वाले नए गाने का टाइटल है बेबी यू. आप सभी को बता दें कि हाल ही में सोशल मीडिया पर गाने के पोस्टर शेयर करते हुए जस्सी ने कहा, ''Next is #BabyYou coming soon Lyrics @babbu11111Music @deepjanduVideo @bal_deo bhajiPoster @amankalsiofficial @praveenbhatLabel @thehumblemusic @bhana_l.a veera @gippygrewal veera''

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jassie Gill (@jassie.gill) on

आप सभी को बता दें कि इस गाने को लेकर जस्सी के फैंस ही नहीं खुद जस्सी भी उत्साहित है. इसके पहले वह कह गई सॉरी गाने में नजर आए थे. जिसमे उनके साथ शहनाज गिल दिखाई दी थी. वैसे आपको याद हो तो बिग बॉस के घर के अंदर जस्सी ने शहनाज को एक गायिका के रूप में समर्थन किया था. वहीं वहां उन्होंने शहनाज की प्रशंसा भी की थी. जी दरअसल उस दौरान जस्सी ने अपनी फिल्म पंगा के प्रचार के लिए बिग बॉस के घर का दौरा किया था.

आप सभी को बता दें कि कह गई सॉरी से पहले, जस्सी ने एक अन्य गाना गाया था जो खूब चर्चाओं में रहा था. उस गाने का नाम एहना चौनी आ था जो मोबाईल से शूट किया गया था. उस दौरान भी जस्सी के खूब चर्चे हुए थे. फिलहाल वह इस गाने के लिए चर्चाओं का हिस्सा बन चुके हैं जो जल्द ही आने को है.

रिलीज हुआ एमी विर्क का नया गाना

रावण बनकर मशहूर हुए थे आर्य बब्बर, पंजाबी इंडस्ट्री में मचा रहे हैं धमाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -