तो क्या टूट गया है हिमांशी खुराना और आसिम का रिश्ता, एक्ट्रेस ने दिया हिंट
तो क्या टूट गया है हिमांशी खुराना और आसिम का रिश्ता, एक्ट्रेस ने दिया हिंट
Share:

मशहूर पंजाबी एक्ट्रेस हिमांशी खुराना को आज के समय में कौन पसंद नहीं करता है. इस समय वह सभी की पसंद बनी हुईं हैं और लोग उनके दीवाने हैं. वैसे आप इस बात से भी वाकिफ ही होंगे कि हिमांशी इन दिनों पीसीओएस के दर्द से गुजर रही हैं और उनकी हालत बिलकुल भी अच्छी नहीं है. जी हाँ, उनकी हालत इतनी खराब है कि उन्हें चलने फिरने में भी समस्या हो रही है. बीते दिनों ही एक्ट्रेस ने अपने एक म्यूजिक एल्बम की शूटिंग पूरी की है और अब वह सर्जरी की तैयारी में लग चुकीं हैं.

अब इसी बीच हिमांशी खुराना ने सोशल मीडिया पर कुछ ऐसे पोस्ट शेयर किए हैं, जिसे देखकर यह कहा जा रहा है कि हिमांशी खुराना और आसिम रियाज का ब्रेकअप हो गया है. जी हाँ, बीते दिनों ही उन्होंने एक पोस्ट शेयर किया था, जिसमें उन्होंने लिखा था- 'सब ज्ञान देते हैं, तुम साथ देना.' वहीँ अब इसके बाद हिमांशी ने एक और पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने लिखा है- 'हम जानते थे टूटेगा, मगर वादा हसीन था.' इसके अलावा एक अन्य पोस्ट में उन्होंने लिखा है - 'चुप हूं, मगर कमजोर नहीं हूं.'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Himanshi Khurana (@iamhimanshikhurana) on

अब हिमांशी के इन पोस्ट को देखते हुए फैंस ने यह कहना शुरू कर दिया है कि दोनों का ब्रेकअप हो चुका है. वैसे इस बारे में अब तक दोनों में से किसी ने कुछ खुलकर नहीं कहा है. आपको याद हो तो बीते दिनों ही हिमांशी ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो भी शेयर किया था, जिसमें आय विल नेवर लव अगेन गाना सुनाई दे रहा था. इस गाने को सुनने के बाद भी कई लोगों ने एक्ट्रेस से कमेंट में सवाल करना शुरू कर दिया था कि क्या वह आसिम से अलग हो गईं हैं...? अब बात करें दोनों के प्यार के बारे में तो दोनों ने पूरी दुनिया के सामने खुलकर एक दूजे के लिए अपने प्यार को कबूल किया है. अब तक दोनों कई म्यूजिक वीडियो में भी नजर आ चुके हैं.

बेटे संग एन्जॉय कर रहे हैं युवराज हंस, वीडियो किया शेयर

यो यो हनी सिंह संग डांस करते नजर आए गुरु रंधावा, सामने आया वीडियो

रिलीज हुआ निमरत खैरा का नया गाना 'Sangdi Sangdi'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -