बेटे संग एन्जॉय कर रहे हैं युवराज हंस, वीडियो किया शेयर
बेटे संग एन्जॉय कर रहे हैं युवराज हंस, वीडियो किया शेयर
Share:

पंजाबी अभिनेता और गायक युवराज हंस आए दिन अपने बेटे के फोटोज को शेयर करते हैं. बीते दिनों ही उन्होंने अपने बेटे और पत्नी मानसी शर्मा की एक प्यारी सी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी जो बेहतरीन थी. अब उन्होंने एक नयी तस्वीर शेयर कर दी है जो उनके फैंस को बड़ी पसंद आ रही है. आप देख सकते हैं युवराज ने फोटो शेयर कर लिखा है- 'Please Dnt Look At My Finger Iam A Shareef Bacha Like My Dad@hredaanyuvraajhans69

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Yuvraaj Hans (@yuvrajhansofficial) on

वहीँ एक वीडियो भी युवराज ने शेयर किया है और उसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है You Are Honey Bunny Sugar Plum Thnx @imsheena_h Bhuya For This Edit इसमें आप देख सकते हैं उनके बच्चे के कपड़े दिखाई दे रहे हैं. अब बात करें युवराज के काम के बारे में तो आप सभी ने उन्हें आखिरी बार 'यारा वे' में मोनिका गिल के साथ देखा गया था. इसके अलावा युवराज हंस की दो फ़िल्में-जिंदे मेरी और यार अम्मुलल रिटर्न्स भी इसी साल रिलीज़ हुईं थी.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Yuvraaj Hans (@yuvrajhansofficial) on

इन फिल्मों को मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली. वैसे यार अम्मुलल रिटर्न्स में आर्य बब्बर और हरीश वर्मा भी नजर आए थे. इसके अलावा हम आपको यह भी बता दें कि युवराज ने 5वें पंजाबी फिल्म समारोह में पहली बार एक पुरस्कार अपने नाम किया था जिसके फोटोज को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किये थे. युवराज ने अपने करियर की शुरुआत में साल 2015 में बेहरीन गाना दिया था. उस समय उन्होंने अपना पहला एल्बम, "युवराज" रिलीज़ किया था, जिसमें नौ गाने थे. उन नौ गानों में सभी को लोगों ने प्यार दिया था और सभी हिट थे.

रिलीज हुआ निमरत खैरा का नया गाना 'Sangdi Sangdi'

इस बीमारी से तकलीफ में हैं हिमांशी खुराना, हो रही है खूब ब्लीडिंग

रिलीज हुआ गिप्पी ग्रेवाल का गाना Ayen Kiven

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -