आसिम संग हिमांशी ने रचा ली शादी! लाल चूड़ा और मंगलसूत्र में शेयर की तस्वीर
आसिम संग हिमांशी ने रचा ली शादी! लाल चूड़ा और मंगलसूत्र में शेयर की तस्वीर
Share:

पंजाबी सिंगर हिमांशी खुराना हर समय अपनी तस्वीरों को लेकर चर्चाओं में रहती हैं. लोग उन्हें जमकर प्यार देते हैं. ऐसे में इस समय उनकी लेटेस्ट फोटो ने फैंस को सरप्राइज कर दिया है. जी दरअसल, हिमांशी ने इंस्टाग्राम पर हाथों में चूड़ा पहने हुए अपनी तस्वीर पोस्ट की है. आप देख सकते हैं उनकी तस्वीरें देखने के बाद फैंस के बीच उनकी ये फोटो चर्चा में बनी हुई है. जी दरसल इस तस्वीर में हिमांशी खुराना स्ट्राइप्ड शर्ट और डेनिम जींस पहने नजर आ रही हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Himanshi Khurana  (@iamhimanshikhurana) on

आप देख सकते हैं उनके हाथों का चूड़ा सबसे ज्यादा हाईलाइट हो रहा है. वहीं इस तस्वीर पर गौर करें तो हिमांशी ने मंगलसूत्र ब्रेसलेट भी पहना है. इस समय इस फोटो को देखने के बाद सवाल उठ रहे हैं कि क्या हिमांशी ने शादी कर ली है....? वैसे आप देख सकते हैं इस फोटो में हिमांशी खुराना हमेशा की तरह स्टनिंग और खूबसूरत दिखाई दे रहीं हैं वहीं चूड़ा पहनने की वजह से हिमांशी सवालों के घेरे में आ चुकीं हैं. आप सभी को बता दें कि कई फैंस ने कमेंट करते हुए हिमांशी से पूछा है क्या उन्होंने शादी कर ली है? इसी के साथ एक शख्स ने लिखा- 'मैम क्या आपने आसिम के साथ शादी कर ली?'

वहीं अब हिमांशी की फोटो के पीछे क्या राज छुपा है, ये तो हिमांशी ही बता सकती हैं. वैसे फैंस ये फोटो देखने के बाद हिमांशी की तारीफ किए बिना नहीं रह पा रहे. कोई उन्हें सेक्सी कह रहा है तो कोई हॉट. वैसे यूजर्स ने फोटो पर कमेंट करते हुए हिमांशी को गॉर्जियस, स्टनिंग, ब्यूटीफुल ता कह दिया है. इस समय इस तस्वीर को देखकर यह भी कहा जा सकता है कि हिमांशी के आने वाले गाने में उनका लुक ऐसा हो.

हिमांशी और आसिम की जोड़ी ने लूटा लोगों का दिल, नए गाने को मिले 4,251,043 व्यूज

बचपन से एम्मी विर्क ने देखा था सेना या खेल में भारत का प्रतिनिधित्व करने का सपना, रील लाइफ में होगा पूरा

नए गाने में जबरदस्त रोमांस करते नजर आएँगे हिमांशी-आसिम, रिलीज हुआ पोस्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -