आसिफ अली की फिल्म की रिलीज़ डेट आई सामने
आसिफ अली की फिल्म की रिलीज़ डेट आई सामने
Share:

आरजे मथुकुट्टी द्वारा निर्देशित आसिफ अली स्टारर 'कुंजेल्धो' को आखिरकार रिलीज की तारीख मिल गई है। फिल्म के निर्माताओं ने घोषणा की है कि फिल्म ओणम पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी। यह फिल्म 27 अगस्त को बड़े पर्दे पर दस्तक देगी। “लंबे इंतजार के बाद, ओणम के सिनेमाघरों में। कुंजेलधो 27 अगस्त को रिलीज हो रही है..." आसिफ अली ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए इसकी पुष्टि की।

मोहनलाल की 12 अगस्त को बड़ी टिकट रिलीज 'मरक्कर - अरबीक्कादलिनते सिंघम' की पुष्टि मलयालम फिल्म उद्योग के लिए एक उम्मीद बनकर आई है। और यह उम्मीद की जाती है कि सरकार अगस्त तक पूरी तरह से बैठने की क्षमता के साथ सिनेमाघरों को फिर से खोलने की अनुमति देगी। इस बीच, 'कुंजेल्धो' लोकप्रिय रेडियो जॉकी मथुकुट्टी का पहला निर्देशन उद्यम है। आसिफ अली ने एक कॉलेज स्टूडेंट का मुख्य किरदार निभाया है। 35 वर्षीय अभिनेता फिल्म के लिए एक युवा अवतार में दिखाई देंगे और निर्माताओं ने पहले इसकी एक झलक साझा की है।

मथुकुट्टी द्वारा निर्देशित, 'कुंजेल्धो' लिटिल बिग फिल्म्स के बैनर तले प्रसूब कृष्णा और सुविन के वर्की द्वारा निर्देशित है। आसिफ अली के अलावा, फिल्म में सुधीश, सिद्दीकी, अर्जुन गोपाल, और राजेश शर्मा, कोट्टायम प्रदीप और मिथुन एम दास भी कुछ महत्वपूर्ण भूमिकाओं में होंगे। नवोदित कलाकार गोपिका उदयनन मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। विनीत श्रीनिवासन को क्रिएटिव डायरेक्टर बनाया गया है। तकनीकी पक्ष पर, स्वरूप फिलिप ने लेंस को क्रैंक किया है और रंजन अब्राहम संपादक हैं। शान रहमान ने संतोष वर्मा के साथ संगीत दिया है और अश्वथी श्रीकांत ने फिल्म के बोल लिखे हैं।

मुकेश अंबानी का बड़ा ऐलान - 10 लाख लोगों को रोज़गार देगा रिलायंस रिटेल सेक्टर

47 हज़ार से नीचे पंहुचा सोने का भाव, जानिए चांदी की कीमत में क्या हुआ बदलाव

आसान शर्तों पर 100 करोड़ तक का लोन दे रहा SBI, गारंटी की भी जरुरत नहीं !

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -