मुकेश अंबानी का बड़ा ऐलान - 10 लाख लोगों को रोज़गार देगा रिलायंस रिटेल सेक्टर
मुकेश अंबानी का बड़ा ऐलान - 10 लाख लोगों को रोज़गार देगा रिलायंस रिटेल सेक्टर
Share:

मुंबई: रिलायंस रिटेल में आगामी तीन वर्षों में लाखों लोगों को रोजगार मिलेगा. ये बात खुद रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड (RIL) के चेयरमैन और प्रबंध निदेशक मुकेश अंबानी ने कही है. उन्होंने कहा कि रिलायंस इंस्ट्रीज के रिटेल कारोबार में आने वाले तीन से पांच वर्षों के दौरान कम से कम तीन गुना इजाफा देखने को मिलेगा. इसके साथ ही रिलायंस रिटेल में बड़े पैमाने पर रोजगार का भी सृजन होगा.

बता दें कि RIL के चेयरमैन और मैनेजिंग डायरेक्टर मुकेश अंबानी ने कंपनी की 44वीं वार्षिक आम बैठक (AGM) के दौरान कहा कि रिलायंस रिटेल अगले तीन सालों में 10 लाख नए रोजगार पैदा करेगा. साथ ही लाखों लोगों के लिए अप्रत्यक्ष रोजी रोटी के अवसर भी उत्पन्न होंगे. उन्होंने कहा कि कोविड महामारी के दौरान रिलायंस रिटेल का शानदार प्रदर्शन जारी है. कंपनी ने न सिर्फ अपने स्टोर्स की तादाद में 1500 सटोर्स का इजाफा किया है, बल्कि महामारी के बीच कंपनी ने 65 हजार नई नौकरियां दी है. बता दें कि 2 लाख कर्मचारियों की मैन पॉवर के साथ रिलायंस रिटेल देश के सबसे बड़े नियोक्ताओं में से एक है.

इसके साथ ही अंबानी ने कहा कि, "रिलायंस रिटेल बहुत तेजी से ग्रोथ कर रही है और मैं इस बार तो लेकर पूरी तरह आश्वस्त हूं कि आने वाले तीन से पांच साल में कंपनी में कम से कम तीन गुना इजाफा होगा. उन्होंने ये भी कहा कि महामारी के कारण बेहद चुनौतीपूर्ण वर्ष होने के बाद भी वित्त वर्ष 2020-21 में रिलायंस रिटेल ने 1,53, 818 करोड़ रुपये का राजस्व हासिल किया है.

47 हज़ार से नीचे पंहुचा सोने का भाव, जानिए चांदी की कीमत में क्या हुआ बदलाव

आसान शर्तों पर 100 करोड़ तक का लोन दे रहा SBI, गारंटी की भी जरुरत नहीं !

पेट्रोल-डीजल की कीमतों ने आज दी बड़ी राहत, जानिए क्या है नया दाम?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -