आसान शर्तों पर 100 करोड़ तक का लोन दे रहा SBI, गारंटी की भी जरुरत नहीं !
आसान शर्तों पर 100 करोड़ तक का लोन दे रहा SBI, गारंटी की भी जरुरत नहीं !
Share:

नई दिल्‍ली: देश के सबसे बड़े बैंक भारतीय स्‍टेट बैंक (SBI) ने वैश्विक महामारी कोरोना वायरस के बीच स्वास्थ्य सेवा से संबंधित क्षेत्रों की सहायता के लिए उन्हें आसान शर्तों पर कर्ज देने को लेकर नई योजना आरोग्‍यम हेल्‍थकेयर बिजनेस लोन पेश किया है। इसके तहत अस्पताल, नर्सिंग होम, डायग्नोस्टिक सेंटर, पैथोलॉजी लैब, विनिर्माता, आपूर्तिकर्ता, आयातक, जरुरी स्‍वास्‍थ्‍य आपूर्ति में लगी लॉजिस्टिक कंपनियां आदि स्वास्थ्य सेवा से संबंधित विभिन्न क्षेत्रों को 100 करोड़ रुपये तक का कर्ज आसान शर्तों पर मुहैया कराया जाएगा।

SBI ने एक बयान में कहा कि बैंक ने महामारी के बीच देश में स्वास्थ्य सेवा क्षेत्र को मदद देने के लिए आरोग्यम हेल्थकेयर बिजनेस लोन पेश किया है। इसके तहत अस्पताल, नर्सिंग होम, डायग्नोस्टिक सेंटर, पैथोलॉजी लैब, स्वास्थ्य क्षेत्र से संबंधित निर्माता, आपूर्तिकर्ता, आयातक, लॉजिस्टिक कंपनी इत्यादि को 100 करोड़ रुपये (भौगोलिक स्थिति के अनुसार) तक का कर्ज मुहैया कराया जाएगा। इस लोन को 10 वर्षों में चुकाया जा सकेगा।

बैंक ने कहा कि आरोग्यम ऋण विस्तार अथवा आधुनिकीकरण या फिर कार्यशील पूंजी जरूरतों के लिए लिया जा सकता है। बैंक के मुताबिक, महानगरों में इस सुविधा के तहत 100 करोड़ रुपये जबकि (मझोले और शहरी केंद्रों टियर 2) में 20 करोड़ रुपये तक का लोन लिया जा सकता है। अन्य छोटे शहरों (टियर 3 से टियर 6) में 10 करोड़ रुपये तक का कर्ज लिया जा सकता है। बैंक ने कहा है कि दो करोड़ रुपये तक के कर्ज के लिए इकाइयों को किसी तरह की गारंटी देने की जरुरत नहीं होगी। 

आरबीआई ने गैर-बैंकिंग वित्तीय कंपनी के लिए लाभांश वितरण मानदंड किया निर्धारित

विप्रो आईटी सर्विसेज ने 750 मिलियन अमरीकी डालर के मूल्यवर्ग के नोट किए जारी

केरल के कोचीन इंटरनेशनल एयरपोर्ट ने हासिल किया बड़ा मुकाम, लगातार 5वें साल जीता ये ग्लोबल अवार्ड

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -