एशिया कप 2018: शिखर धवन का शानदार अर्धशतक, भारत 135 पर 1 विकेट

Sep 18 2018 07:07 PM
एशिया कप 2018: शिखर धवन का शानदार अर्धशतक, भारत 135 पर 1 विकेट

दुबई: एशिया कप 2018 में आज भारत और नवोदित टीम हांगकांग के बीच ग्रुप स्टेज मैच चल रहा है, जिसमे हांगकांग में टॉस जीतते हुए पहले गेंदबाज़ी करने का फैसला लिया है. नियमित कप्तान विराट कोहली की अनुपस्थिति में उपकप्तान रोहित शर्मा टीम की कमान संभल रहे हैं. टॉस जीतकर हांगकांग ने भारत को पहले बल्लेबाज़ी के लिए आमंत्रित किया है.

चीन ओपन के प्री- क्वार्टर फाइनल में पहुंची पी वी सिंधु, सायना नेहवाल बाहर

भारत की सलामी जोड़ी शिखर धवन और रोहित शर्मा ने टीम को एक सधी हुई सुरक्षित शुरआत दी, भारतीय टीम का स्कोर 7.4 ओवरों में 45 रन पहुंचा ही था कि एहसान खान कि एक गेंद पर रोहित शर्मा नज़ाकत खान को कैच दे बैठे. इसके बाद शिखर धवन का साथ देने उतरे अम्बाती रायडू ने धीरे-धीरे पारी को आगे बढ़ाना शुरू किया.

एशिया कप 2018: हांगकांग के खिलाफ नहीं खेल सकेंगे बुमराह, ये नवोदित खिलाड़ी कर सकता है पदार्पण

दोनों ने संभलकर खेलना शुरू किया, लेकिन कमज़ोर गेंदों पर उन्होंने करारे प्रहार भी किए. दोनों ने तीसरे विकेट के लिए 90 विकेट की साझेदारी की है. फ़िलहाल शिखर धवन शानदार अर्धशतक लगाकर 72 रनों पर खेल रहे हैं, वहीं अम्बाती रायडू 39 रन बनाकर धवन का साथ दे रहे हैं. टीम का कुल स्कोर 25 ओवर में एक विकेट पर 135 रन है. अभी भारतीय टीम के पर बहुत बैटिंग बाकि है, जिसमे पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी, केदार जाधव जैसे बल्लेबाज़ शामिल है, इसे देखते हुए कहा जा सकता है कि भारत एक बड़ा स्कोर बनाने में कामयाब रहेगा. 

स्पोर्ट्स अपडेट:-​

एशिया कप 2018: 10 साल बाद आज फिर भारत के सामने होगा हांगकांग

एशिया कप 2018: पाकिस्तानी पेस अटैक के सामने हांगकांग ने टेके घुटने, 116 पर ढेर हुई पूरी टीम

Bday स्पेशल: जानिए, फिरकी के जादूगर रविचंद्रन अश्विन के बारे में कुछ खास