एशिया कप 2018: हांगकांग के खिलाफ नहीं खेल सकेंगे बुमराह, ये नवोदित खिलाड़ी कर सकता है पदार्पण

Sep 18 2018 02:41 PM
एशिया कप 2018: हांगकांग के खिलाफ नहीं खेल सकेंगे बुमराह, ये नवोदित खिलाड़ी कर सकता है पदार्पण

दुबई: एशिया कप 2018 में आज भारत का मुक़ाबला नवोदित टीम हांगकांग से होने जा रहा है. माना जा रहा है कि भारतीय टीम इस मुक़ाबले में पिछली बार कि ही तरह बड़ी जीत दर्ज करेगी. इससे पहले भारत और हांगकांग ने अपना आखिरी मैच एशिया कप 2008 में खेला था. पाकिस्तान के कराची स्टेडियम में हुए इस मैच में भारत ने 256 रनों के विशाल अंतर से हांगकांग को हरा दिया था. 

एशिया कप 2018: 10 साल बाद आज फिर भारत के सामने होगा हांगकांग


इसी को देखते हुए भारत, हांगकांग के खिलाफ होने वाले इस मैच में अपने कुछ खिलाड़ियों को आराम दे सकता है, वहीं कुछ नए चेहरों को भी हांगकांग के खिलाफ पदार्पण करने का मौका मिल सकता है. भारतीय क्रिकेट कण्ट्रोल बोर्ड से जुड़े सूत्रों की मानें तो तेज़ गेंदबाज़ जसप्रीत बुमराह को इस मैच में आराम दिया जा सकता है, वही उनकी जगह नवोदित खिलाड़ी खलील अहमद को टीम में शामिल किया जा सकता है. दरअसल, बुधवार को भारत और पाकिस्तान के बीच मैच होने वाला है, जिसके चलते टीम प्रबंधन ने जसप्रीत बुमराह को आराम देने का फैसला किया है. 

एशिया कप 2018: पाकिस्तानी पेस अटैक के सामने हांगकांग ने टेके घुटने, 116 पर ढेर हुई पूरी टीम

खलील अहमद बाएं हाथ के माध्यम तेज़ गेंदबाज़ हैं,  वे कोलंबो में हुई अंडर -19 ट्राई-सीरीज के तीन मैचों में 12 विकेट लिए थे, जिसमे टूर्नामेंट के फाइनल में श्रीलंका के खिलाफ 29 रन देकर लिए गए तीन विकेट भी शामिल हैं. जिसके बाद उन्हें अंडर 19 विश्व कप के लिए टीम में चुना गया था. वे अंडर 19 के अलावा, इंडिया ए, दिल्ली डेयरडेविल्स और हैदराबाद सनराइज़र्स के लिए भी खेल चुके हैं. 

 खबरें और भी:-

Bday स्पेशल: जानिए, फिरकी के जादूगर रविचंद्रन अश्विन के बारे में कुछ खास

9 बार के टैग टीम चैंपियन मैट हार्डी ने की रिटायरमेंट की घोषणा

सरदार सिंह ने किया खुलासा, कहा सचिन ने प्रेरित किया था वापसी करने के लिए