एशिया कप 2018: पाकिस्तानी पेस अटैक के सामने हांगकांग ने टेके घुटने, 116 पर ढेर हुई पूरी टीम

Sep 16 2018 08:09 PM
एशिया कप 2018: पाकिस्तानी पेस अटैक के सामने हांगकांग ने टेके घुटने, 116 पर ढेर हुई पूरी टीम

दुबई: दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में खेले जा रहे एशिया कप 2018 के ग्रुप स्टेज के दूसरे मुक़ाबले में आज पाकिस्तान और पहली बार एशिया कप में शामिल हुई हांगकांग के बीच मुक़ाबला चल रहा है. मैच की शुरआत में हांगकांग ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाज़ी का फैसला किया, लेकिन नवोदित टीम पाकिस्तान की गेंदबाज़ी का सामना नहीं कर पाई और मात्र 37 .1 ओवर में 116 रनों पर ढेर हो गई.

Bday स्पेशल: जानिए, फिरकी के जादूगर रविचंद्रन अश्विन के बारे में कुछ खास

इससे पहले टॉस जीतकर बल्लेबाज़ी करने उतरी हांगकांग की टीम की शुरुआत ख़राब रही और उसका पहला विकेट 17 रन के कुल स्कोर पर गिर गया, सलामी बल्लेबाज़ निज़ाकत खान 13 रन बनाकर रन आउट हो गए. कप्तान अंशुमान रात भी कुछ खास नहीं कर पाए और 19 रन के निजी स्कोर पर अशरफ की एक गेंद पर सरफ़राज़ को कैच थमा बैठे.

9 बार के टैग टीम चैंपियन मैट हार्डी ने की रिटायरमेंट की घोषणा

हांगकांग की ओर से केवल किन्चित शाह और ऐज़ाज़ खान ही कुछ देर क्रीज़ पर टिक सके, उन्होंने क्रमश 26 और 27 रन बनाए. जबकि हांगकांग के 6 बल्लेबाज़ दही का आंकड़ा भी नहीं छू सके. वहीं पाकिस्तान की ओर से तेज़ गेंदबाज़ उस्मान खान ने सर्वाधिक 3 विकेट लिए. वहीं हसन अली और शादाब ने 2 -2 विकेट लिए. जबकि अशरफ को एक विकेट मिला. क्वालीफ़ायर मैच जीतकर पहली बार एशिया कप में अंतर्राष्ट्रीय टीम की हैसियत से खेल रही हांगकांग की पूरी पारी 116 रन पर सिमट गई है, पाकिस्तान को 117 रन का लक्ष्य मिला है.

खबरें और भी:-​

सरदार सिंह ने किया खुलासा, कहा सचिन ने प्रेरित किया था वापसी करने के लिए

दुबई में शुरू हुई इंटरनेशनल क्रिकेट कॉउंसिल के दिग्गजों की बैठक

एशिया कप 2018: मुश्फिकुर रेहमान के तूफ़ान में उड़ा श्रीलंका, 137 रन से करारी हार