अशोक लेलैंड ने लांच किया आठ पहिया वाला ट्रक, ऐसा करने वाली देश की पहली कंपनी बनी
अशोक लेलैंड ने लांच किया आठ पहिया वाला ट्रक, ऐसा करने वाली देश की पहली कंपनी बनी
Share:

हिंदुजा समूह की प्रमुख फर्म अशोक लेलैंड ने मंगलवार को घोषणा की कि उसने अपना पहला आठ पहिया ट्रक, एवीटीआर 2620 पेश किया है, जिससे यह लिफ्ट एक्सल तकनीक पर आधारित वाहनों की एक व्यापक श्रृंखला के साथ एकमात्र कंपनी बन गई है।

कंपनी ने कहा, "AVTR 2620 की शुरुआत के साथ, अशोक लेलैंड 25.5 से 47.5 टन तक के जीवीडब्ल्यू के साथ लिफ्ट एक्सल ट्रकों की एक व्यापक श्रृंखला की पेशकश करने वाली देश की पहली और एकमात्र फर्म बन गई है," कंपनी ने कहा।  नए ट्रक का उपयोग लिफ्ट एक्सल के साथ 25.5 टन जीवीडब्ल्यू ट्रक के रूप में या लिफ्ट एक्सल के साथ 18.5 टन जीवीडब्ल्यू ट्रक के रूप में किया जा सकता है, कंपनी के अनुसार, जिसका अर्थ है कि प्रकाश भार के तहत कम ईंधन और परिचालन खर्च।

कंपनी के हेड-मीडियम और हैवी कमर्शियल व्हीकल व्हीकल संजीव कुमार ने कहा, "अशोक लेलैंड का उन उत्पादों को पेश करने का इतिहास रहा है जिन्होंने वाणिज्यिक वाहन उद्योग को बाधित किया है।  इसकी अनूठी लिफ्ट एक्सल व्यवस्था के साथ, AVTR 2620 EC-OM, पैकेज और टैंकर में काम करने वाले हमारे ग्राहकों को एक उच्च परिचालन लागत (TCO) लाभ प्रदान करता है। "अशोक लेलैंड एवीटीआर 2620 ग्राहकों को बेहतर लॉजिस्टिक समाधान प्रदान करने के लिए हमारी तकनीकी दूरदर्शिता और समर्पण के लिए एक वसीयतनामा है ..." उन्होंने कहा।

ट्रक, जो AVTR मॉड्यूलर ट्रक प्लेटफ़ॉर्म पर आधारित है, कई केबिन और फीचर विकल्प प्रदान करता है। लोडिंग अवधि 24 से 32 फीट तक भिन्न होती है, बयान में कहा गया है।

VIDEO: 'आत्मनिर्भर भारत', आपने देखा क्या बाल काटने का सबसे अनोखा तरीका

केजरीवाल ने सत्येंद्र जैन का किया बचाव कहा उन्हें 'पद्म पुरूस्कार' दिया जाना चाहिए

शादी के दिन ही दुल्हन ने दिया बच्चे को जन्म, वापस लौटी बारात!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -