'भाजपा घबराई, इसलिए समान नागरिक संहिता लाइ..', गुजरात चुनाव पर बोले गहलोत
'भाजपा घबराई, इसलिए समान नागरिक संहिता लाइ..', गुजरात चुनाव पर बोले गहलोत
Share:

अहमदबाद: राजस्थान के सीएम और दिग्गज कांग्रेसी नेता अशोक गहलोत 4 दिवसीय गुजरात दौरे पर हैं, जहां वह लगातार जनसभाएं कर कांग्रेस के पक्ष में माहौल बना रहे हैं. गहलोत ने आज रविवार (30 अक्टूबर) को गुजरात में यूनिफॉर्म सिविल कोड (UCC) को लेकर गठित कमेटी पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए भाजपा पर जमकर निशाना साधा. गहलोत ने कहा कि गुजरात में विधानसभा चुनावों से पहले भाजपा घबरा गई है और पीएम मोदी हर सप्ताह गुजरात आ रहे हैं.

गहलोत ने कहा कि भाजपा का अंतिम हथियार कॉमन सिविल कोड रह गया था, जिसका कार्ड भी चल दिया गया है. गहलोत ने कहा कि पीएम मोदी का बार-बार गुजरात आना, और समान नागरिक संहिता की चुनाव से पहले घोषणा करना उनकी कमजोरी को दर्शा रहा है, जिसको जनता देख रही है. उल्लेखनीय है कि गुजरात सरकार ने हाल में UCC को लेकर एक कमेटी का गठन किया है, जिसको लेकर अब कांग्रेस हमलावर हो गई है.

वहीं कांग्रेस के चुनावी वादों को लेकर अशोक गहलोत ने कहा कि हम हमारे सभी वादे पूरे करेंगे और कांग्रेस 31 दिसंबर से परिवर्तन यात्रा निकालेगी, जिसमें हम जनता को हमारे वचन क्या है, इसके बारे में बताया जाएगा. वहीं अहमदाबाद के सर्किट हाउस में सीएम गहलोत ने कहा कि गुजरात में सत्ता विरोधी लहर चल रही है और यहां की जनता भाजपा से परेशान हो चुकी है. सीएम गहलोत ने कहा कि ऐसी सत्ता विरोधी लहर मैंने अपने पूरे सियासी जीवन में कभी नहीं देखी.

अब तेलंगाना में जांच नहीं कर पाएगी CBI, राज्य सरकार ने वापस ली आम सहमति

आज़म खान के बचाव में उतरे अखिलेश यादव, बोले- झूठे केस दर्ज कर रही भाजपा

भारत जोड़ो यात्रा: बच्चों संग रेस लगाते नज़र आए राहुल गांधी, वायरल हुआ Video

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -