मुख्यमंत्री गहलोत का बड़ा बयान, कहा-'भूलो, माफ करो और आगे बढ़ो'
मुख्यमंत्री गहलोत का बड़ा बयान, कहा-'भूलो, माफ करो और आगे बढ़ो'
Share:

राजस्थान की सत्ता के लिये कांग्रेस में बीते एक माह से मचे घमासान के शांत होने के पश्चात मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का बड़ा बयान सामने आया है. जिसमें उन्होने कहा कि कांग्रेस पार्टी में आपस में जो भी नाइत्तेफ़ाकी हुई है, उसे भूलकर डेमोक्रेसी को बचाने की लड़ाई में लगना है. मुख्यमंत्री गहलोत ने गुरुवार को एक के बाद एक कई ट्वीट करके बताया कि 'सेव डेमोक्रेसी' हमारी प्रायोरिटी होनी चाहिए.

लंदन में बढ़ी कोरोना की मार, एक दिन में 77 लोगों ने गवई अपनी जान

बता दे कि मुख्यमंत्री ने कल भी ट्वीट कर कुछ ऐसी ही बातें साझा की थी. उसके पश्चात आज भी गहलोत ने कई ट्वीट कर अपनी बात रखी है. गहलोत ने अपने ट्वीट्स में बताया कि, 'कांग्रेस की लड़ाई तो सोनिया गांधी जी और राहुल गांधी जी के नेतृत्व में डेमोक्रेसी की सुरक्षा करना है. पिछले एक माह में कांग्रेस पार्टी में आपस में जो भी नाइत्तेफ़ाकी हुई है, उसे देश के हित में, प्रदेश के हित में, प्रदेशवासियों के हित में और लोकतंत्र के हित में हमें फॉरगेट एन्ड फॉरगिव, आपस में भूलो और माफ करो और आगे बढ़ो की भावना के साथ डेमोक्रेसी को बचाने की लड़ाई में लगना है.

हिमाचल कांग्रेस अध्‍यक्ष ने दी प्रणब मुखर्जी को श्रद्धांजलि, हुए ट्रोल

उसके पश्चात गहलोत ने अपने आगामी ट्वीट्स में बताया कि, 'मैं आशा करता हूँ कि फॉरगेट एन्ड फॉरगिव की भावना के साथ सेव डेमोक्रेसी हमारी प्रायोरिटी होनी चाहिए. भारत में वन बाई वन चुनी हुई सरकारों को तोड़ने की जो साजिश चल रही है, कर्नाटक, मध्यप्रदेश, अरुणाचल प्रदेश आदि राज्यों में सरकारें जिस तरह टॉपल की जा रही हैं, ईडी, सीबीआई, इनकम टैक्स, ज्यूडिशियरी का जो दुरुपयोग हो रहा है ये डेमोक्रेसी को कमजोर करने का बहुत खतरनाक खेल है.

H-1B वीजा धारकों के लिए बड़ी खबर, ट्रम्प ने जारी की कुछ नई शर्तें

AAP के पूर्व विधायक जरनैल सिंह पर बड़ी कार्रवाई, हिन्दू देवी-देवताओं पर की थी विवादित टिप्पणी

राजीव त्यागी के निधन पर कांग्रेस ने दी श्रद्धांजलि, राहुल बोले- हमारा बब्बर शेर चला गया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -