हिमाचल कांग्रेस अध्‍यक्ष ने दी प्रणब मुखर्जी को श्रद्धांजलि, हुए ट्रोल
हिमाचल कांग्रेस अध्‍यक्ष ने दी प्रणब मुखर्जी को श्रद्धांजलि, हुए ट्रोल
Share:

शिमला: देश के राज्य हिमाचल प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष कुलदीप राठौर ने जल्दी जल्दी में पूर्व प्रेजिडेंट प्रणव मुखर्जी को श्रद्धाजंलि दे दी. इससे राज्य कांग्रेस चीफ की जमकर किरकिरी हुई है. सोशल मीडिया में ट्रोल होने के पश्चात् कुलदीप राठौर ने तत्काल अपने फेसबुक पेज से प्रणब मुखर्जी के निधन एवं श्रद्धाजंलि वाली पोस्ट डिलीट कर दी. प्रणब मुखर्जी का इलाज सेना हॉस्पिटल दिल्ली में चल रहा है. ब्रेन हेमरेज की सर्जरी के पश्चात् उनकी स्थिति नाजुक बनी हुई है. उन्हें वेंटिलेटर स्पोर्ट पर रखा गया है.

सेना हॉस्पिटल की ओर से जारी मेडिकल बुलेटिन में स्थिति नाजुक बताई गई है. राहत की बात यह है प्रणब दा के सभी वाटइल ऑर्गन अब भी उचित प्रकार से काम कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर प्रातः आठ बजे प्रणव मुखर्जी के निधन होने की सुचना वायरल होने लगी. जिम्मेदार पद पर बैठे कुलदीप राठौर ने इस तहरीर की सत्यता जानने का प्रयास नहीं किया. पोस्ट साझा करने की जल्दबाजी में उन्होंने भी आनन फानन में फेसबुक पर प्रणब मुखर्जी की मौत की फोटो सहित पोस्ट साझा कर, उन्हें श्रद्धाजंलि अर्पित कर दी.

वही राज्य में कई लोगों ने कुलदीप सिंह राठौर की पोस्‍ट का स्‍क्रीन शॉट लेकर आगे साझा कर दिया है. कई लोग नेता की पोस्‍ट के पश्चात् इस बात को हकीकत मानकर आगे से आगे जानकारी को बढ़ाने की जल्दबाजी में लगे हुए हैं. प्रणब मुखर्जी के बेटे अभिजीत मुखर्जी तथा बेटी ने शर्मिष्‍ठा मुखर्जी ने सोशल मीडिया पर फैली अफवाहों पर ट्वीट कर कड़ा आक्रोश व्यक्त किया. दोनों को ट्वीट कर पिता के जीवित होने की जानकारी देनी पड़ गई. इसी के साथ अभी उनकी हालत पहले की तरह ही बनी हुई है. 

US में उपराष्ट्रपति पद की उम्मीदवार बनीं भारतीय मूल की कमला, नौकरी-क्लाइमेट चेंज को बनाया मुद्दा

दुनियाभर में फैला कोरोना का साया, संक्रमण से हर कोई घबराया

इजराइल में विरोध प्रदर्शन तेज़, युवाओं ने पीएम नेतन्याहू से माँगा इस्तीफा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -