पटना पहुंचकर अशोक गहलोत ने पार्टी कार्यकर्ताओं से मुलाक़ात की

Jul 12 2018 05:00 PM
पटना पहुंचकर अशोक गहलोत ने पार्टी कार्यकर्ताओं से मुलाक़ात की

पटना : कांग्रेस नेता अशोक गहलोत पटना के सदाकत आश्रम पहुंचे. अशोक गहलोत ने अमित शाह के बिहार दौरे पर भी तंज किया है. उन्होनें कहा कि अमित शाह के स्वागत में जो खर्च हो रहा है वो पैसा कहां से आया. अशोक गहलोत ने कहा कि ईमानदारी का चोला पहनने वाली भाजपा के नेताओं को इसका जवाब देना चाहिए. अशोक गहलोत फिलहाल अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के संगठन महासचिव के पद पर हैं.  

उन्होनें कहा कि पुरे पटना में पोस्टर लगे हैं. प्रधानमंत्री भी आते हैं तो पोस्टर नहीं लगता था. भाजपा के पास खर्च करने के लिए पैसे कहां से आ रहे. अशोक गहलोत ने कहा है कि राजद से हमारा गठबंधन है और हमेशा ही रहेगा. भाजपा के साथ जदयू के गठबंठन पर कांग्रेस महासचिव ने कहा कि नीतीश कुमार को एक दिन पछतावा होगा. सबको पता है कि नीतीश कुमार भाजपा के साथ सहज नहीं हैं.

कांग्रेस महासचिव ने राजद के साथ पार्टी के गठबंधन को लेकर कहा कि राजद से हमारा गठबंधन है और हमेशा ही रहेगा. प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय सदाकत आश्रम पहुंचे कर अशोक गहलोत ने आश्रम परिसर में महात्मा गांधी, पंडित जवाहर लाल नेहरु, डॉ राजेंद्र प्रसाद, इंदिरा गांधी और राजीव गांधी की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया.

बिहार के पहले डबल डेकर फ्लाईओवर शिलान्यास पर तेजस्वी ने किया ट्वीट

सीएम ने बिहार के पहले डबल डेकर फ्लाईओवर का शिलान्यास किया

बिहार में शराबबंदी के कानूनों में बड़े परिवर्तन !

 


 

.

?