फैंस को बड़ा झटका, अगला मैच नहीं खेल पाएंगे धोनी!
फैंस को बड़ा झटका, अगला मैच नहीं खेल पाएंगे धोनी!
Share:

IPL 2023 का 29वां मुकाबला आज चेन्नई के चेपोक में चेन्नई सुपर किंग्स एवं सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेला जाएगा। इस मैच में दोनों टीमों के बीच कांटे की टक्कर की आशा है, मगर CSK के कप्तान एमएस धोनी का इस मैच में खेल पाना कठीण दिखाई दे रहा है। हालांकि अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं हो सकी है मगर कहा जा रहा है कि MS धोनी इस मैच में रेस्ट ले सकते हैं। दरअसल माही अपने घुटनों की चोट की वजह से बहुत अधिक परेशान दिखाई दे रहे हैं। वह प्रैक्टिस सेशन के चलते भी अपने धुटनें पर गर्म पट्टी लगाकर प्रैक्टिस करते दिखाई दे रहे हैं। मगर इसी बीच एक तस्वीर वायरल हो रही है जिससे अनुमान लगाया जा रहा है कि एमएस अपना अगला मुकाबला मिस कर सकते हैं। 

चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान MS धोनी को हर कोई खेलता देखना चाह रहा है। धोनी इस सीजन अपने घुटने के बहुत अधिक परेशान हैं। CSK की टीम में वह बतौर विकेटकीपर टीम का हिस्सा हैं। यदि किसी खिलाड़ी के घुटनों में इंजरी हुआ है तो उसके लिए विकेटकीपिंग कर पाना सरल काम नहीं है। मगर 41 की आयु में भी धोनी ने ये करके दिखाया है। वही इसी बीच CSK के सलामी बल्लेबाज डेवोन कॉनवे की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें वह विकेटकीपिंग की प्रैक्टिस करते दिखाई दे रहे हैं। वहीं एक वीडियो में वह धोनी से विकेटकीपिंग के गुण सीख रहे हैं। 

वही ऐसे में यह अनुमान लगाया जा रहा है कि यदि MS अपना अगला मुकाबला हैदराबाद के खिलाफ मिस करते हैं तो कॉनवे विकेटकीपिंग कर सकते हैं। CSK के पास टीम में कई सीनियर खिलाड़ी उपस्थित हैं जो एमएस धोनी की अनुपस्थिति में टीम की कप्तानी कर सकते हैं। इन खिलाड़ियों में बेन स्टोक्स, अजिंक्या रहाणे, रवींद्र जडेजा, मोईन अली जैसे खिलाड़ियों का नाम सम्मिलित है। हालांकि बेन स्टेक्स अभी इंजरी की वजह से प्लेइंग 11 से बाहर चल रहे हैं, मगर इन खिलाड़ियों में कोई एक टीम की कमान सरलता से संभाल सकता है। इस मैच से पहले CSK के प्रशंसक यही दुआ कर रहे होंगे कि धोनी फिट रहे और इस मैच में एक्शन में दिखाई दिए।

अपनी फिल्म में किसको कास्ट करना चाहते है विराट कोहली? खुद किया खुलासा

कोहली की फिर हुई वापसी, पंजाब ने टॉस जीतकर चुनी बॉलिंग

केएल राहुल को बड़ा झटका, लगा 12 लाख रुपए का जुर्माना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -