कोहली की फिर हुई वापसी, पंजाब ने टॉस जीतकर चुनी बॉलिंग
कोहली की फिर हुई वापसी, पंजाब ने टॉस जीतकर चुनी बॉलिंग
Share:

IPL 2023 के 27वें मुकाबले में आज पंजाब किंग्स एवं रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का मैच मोहाली में हो रहा है। यह IPL के मौजूदा सीजन का पहला वीक डे डबल हैडर मैच है जहां PBKS ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का निर्णय लिया है। पंजाब किंग्स की टीम 5 में से 3 जीत के साथ अच्छी स्थिति में नजर आ रही है तो रॉयल चैलेंजर्स ने इतने मुकाबलों में सिर्फ 2 ही जीत हासिल की है। हेड टू हेड रिकॉर्ड में बीते 5 मैचों में भी पंजाब किंग्स ने RCB को 4 बार हराया है। बेंगलुरु को बीते मैच में हार मिली थी मगर पंजाब जीत के साथ आ रहे हैं। पंजाब किंग्स टीम के लिए शिखर धवन बहुत अच्छी फॉर्म में रहे हैं मगर प्रभ्सिमरन सिंह ने अच्छे 60 रन बनाने के पश्चात् अपना बल्ला खामोश कर लिया है।

वही आज के मुकाबले में दोनों टीमों के कप्तान फिट नहीं हैं। विराट कोहली RCB एवं सैम करन पंजाब किंग्स की टीम की कमान संभाल रह हैं। हालांकि फाफ बैटिंग के लिए उपस्थित रहेंगे मगर बाद में विजयकुमार इंपैक्ट प्लेयर के तौर पर उनकी जगह ले लेंगे। वहीं पंजाब की टीम में लियाम लिविंग्स्टोन की वापसी हुई है मगर कैगिसो रबाडा की जगह पर नेथन एलिस को जगह दी गई है। वहीं शाहरुख खान की निचले क्रम पर वापसी पंजाब के लिए बहुत बड़ा प्लस पॉइंट है।

बीती बार इन्हीं की फिनिशिंग के दम पर पंजाब सरलता से मैच जीत पाई थी। वही IPL के सबसे महंगे खिलाड़ी सैम करन ने अभी तक एक बेहतरीन ऑलराउंड पैकेज के तौर पर काम किया है। RCB की टीम विराट कोहली, फाफ डू प्लेसिस और ग्लेन मैक्सवेल के इर्द-गिर्द घूमती है। गेंदबाजी में मोहम्मद सिराज अच्छा कर रहे हैं मगर आज वानिंदु हसरंगा पर नजरें रहेगी जिनके अनुसार, पिच बताई जा रही है। दिनेश कार्तिक ने बीते मैच में 14 गेंदों पर 28 रन बनाए थे जिससे उनका भी आत्मविश्वास वापस आना चाहिए।

12वीं पास भी बन सकते हैं एथिकल हैकर्स, जानिए कैसे

कॉटन यूनिवर्सिटी में निकली नौकरियां, मिलेगी जबरदस्त सैलरी

OnePlus Pad की कीमत ने किया हर किसी को हैरान, जानिए क्या है इसमें खास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -