एशले रॉबर्ट्स ने कहा- मुझे आदमी की जरूरत नहीं...
एशले रॉबर्ट्स ने कहा- मुझे आदमी की जरूरत नहीं..."
Share:

पुसीकैट डॉल्स स्टार ने जोर देकर कहा कि उसे आर्थिक रूप से निर्भर रहने या देखभाल करने के लिए एक प्रेमी की जरूरत नहीं है, लेकिन वह एक ऐसा साथी ढूंढना चाहेगी जो उसकी स्वतंत्रता से उतना ही प्यार करे जितना वह करती है। "मैं यह नहीं कहूंगी कि यह एक सीखने वाली बात है। यह सिर्फ कुछ नया है जो अच्छा होगा। मैं वास्तव में प्रेरित होने और खुद की देखभाल करने में अच्छी हूं, और मैं चाहती हूं कि कोई व्यक्ति आए और मेरा समर्थन करे। 

आर्थिक रूप से नहीं, और यह नहीं कि मुझे अपनी देखभाल करने के लिए एक आदमी की जरूरत है, लेकिन मैं अपना जीवन किसी ऐसे व्यक्ति के साथ साझा करना चाहता हूं जिसकी कंपनी मुझे पसंद है और जो मेरा समर्थन करता है।  लेकिन मैं वास्तव में अपने आप में अच्छा हूं। तो यह बात है यह किसी के साथ रोमांच पर जाने के लिए ढूंढ रहा है। मैं किसी ऐसे व्यक्ति के साथ दुनिया का अनुभव करना चाहता हूं जो मुझे हंसाता है, लेकिन दिलचस्प बातचीत करने के लिए भावनात्मक बुद्धि भी है।" एक महामारी में प्यार पाने के बारे में बोलते हुए, उसने संडे अखबार की फैबुलस पत्रिका को बताया: "मेरे दोस्त एक दिन ऐसा था, 'क्या आपने अपने डीएम की जाँच की है?'

मैं वास्तव में ऐसा सामान्य रूप से नहीं करती, लेकिन यह दिलचस्प था। वहाँ पात्रों का एक विस्तृत स्पेक्ट्रम आया है और आम तौर पर मैं ऐसा कुछ करने के लिए खुला भी नहीं होता, लेकिन क्योंकि हम बाहर जाने और सामाजिककरण करने में सक्षम नहीं हैं , मैं नए तरीकों के लिए खुलकर बात करने का प्रयास करती हूँ ... मान लीजिए कि मैं वास्तविक जीवन में लोगों से मिलने के लिए उत्साहित हूं! मैं उस रसायन शास्त्र और उस संबंध का आनंद लेती हूं। आप इसे हरा नहीं सकते। मैं तैयार होने के लिए उत्साहित हूं, प्यारा महसूस करो, और वहाँ से निकल जाओ।"

वेरा फ़ार्मिगा ने अपनी फिल्म को लेकर कही डराने वाली बात

केंट विंसलेट ने ऐसा किया कमाल, हर फैन कर रहा शो की तारीफ

हैरी स्टाइल्स और ओलिविया वाइल्ड के रिश्ते में बढ़ रही है मिठास

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -