हैरी स्टाइल्स और ओलिविया वाइल्ड के रिश्ते में बढ़ रही है मिठास

हैरी स्टाइल्स और ओलिविया वाइल्ड के रिश्तों में मज़बूती देखने को मिली है और जबकि दोनों ने अपने रिश्ते को आधिकारिक नहीं बनाया है, उनके करीबी लोग चर्चा कर रहे हैं कि स्टाइल्स और वाइल्ड लंदन में अपना समय कैसे बिता रहे हैं। दोनों को कई मौकों पर एक साथ देखा गया है और हाल ही में एक साथ डिनर एन्जॉय करते हुए भी देखा गया है। यह बताया गया है कि हैरी और ओलिविया एक साथ अपना क्वालिटी टाइम बिताते हुए पार्कों में सैर का आनंद ले रहे हैं।

दोनों के एक करीबी सूत्र ने बताया कि कैसे वे एक-दूसरे की कंपनी को एन्जॉय कर रहे हैं। यह कहते हुए कि दोनों "एक भयानक समय बिता रहे हैं", सूत्र ने आगे बताया, "वे पार्क में बाहर घूमने जा रहे हैं और अपने रिश्ते को नहीं छिपा रहे हैं," और "एक जोड़े के रूप में और भी करीब आ गए हैं"। सूत्र ने यह भी कहा कि उनकी हालिया डिनर डेट के बाद, हैरी और ओलिविया को "हाथ पकड़े हुए" रेस्तरां से निकलते हुए देखा गया था और हैरी ने कथित तौर पर उसके चारों ओर अपना हाथ रखा और दावा किया कि दोनों को अच्छे मूड" में देखा गया था। एक अन्य सूत्र ने यह भी बताया कि दोनों "अविभाज्य" हैं और फिल्म की शूटिंग खत्म करने के बाद भी अपना सारा समय एक साथ बिता रहे हैं।

हैरी और ओलिविया की मुलाकात उनकी निर्देशित फिल्म 'डोंट वरी डार्लिंग' के सेट पर हुई थी। दोनों ने इस साल की शुरुआत में पहली बार रोमांस की अफवाहें उड़ाईं, जब उन्हें स्टाइल्स के परिचित की शादी में हाथ पकड़े देखा गया। वाइल्ड ने पहले अपनी फिल्म में अपनी भूमिका के संबंध में हैरी के बारे में बात की थी और वन डायरेक्शन सदस्य के लिए सभी की प्रशंसा की गई थी।

ईसाई बने बेटे ने माँ को 'दाह' देने से किया इंकार, 1100 किमी दूर से आकर नातिन ने किया अंतिम संस्कार

काली मंदिर में मिले मांस के टुकड़े, असम पुलिस ने 5 आरोपियों को किया गिरफ्तार

कोर कमेटी की बैठक में भाजपा केरल के प्रमुख सुरेंद्रन और मुरलीधरन को करना पड़ा निंदा का सामना

Most Popular

- Sponsored Advert -