केंट विंसलेट ने ऐसा किया कमाल, हर फैन कर रहा शो की तारीफ
केंट विंसलेट ने ऐसा किया कमाल, हर फैन कर रहा शो की तारीफ
Share:

किसी वेब शो को देखने के लिए अगर आपको 7 घंटे का समय इन्वेस्ट करना पड़े तो आप यही उम्मीद करेंगे कि अंत में यही शब्द आपके मुंह से निकलें. HBO ने हाल ही में एक वेब शो रिलीज़ कर दिया है Mare of Easttown, जो इंडिया में हॉटस्टार पर मौजूद है. Kate Winslet ने इस शो में लीड रोल निभाया है. 7 एपिसोड का ये शो मौजूदा समय में आए सबसे बेहतरीन शो में से एक माना जा रहा है और विश्वभर में इसकी तारीफ हो रही है. शो में क्या खास है और इसकी कहानी क्या है...

क्या है Mare of Easttown?: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार वैसे तो ये शो एक मर्डर मिस्ट्री है और पुलिस इन्वेस्टिगेशन के इर्द-गिर्द घूम रहा है. जहां अमेरिका के Philadelphia में स्थित एक कस्बे में पुलिस ऑफिसर Mare Sheehan (Kate Winslet) एक लड़की के मर्डर को सॉल्व करने में लगे हुए है. इलाके में देखते ही देखते तीन लड़कियां गायब हो जाती हैं, हर किसी को सीरियल किलर का शक होता है. 

Mare Sheehan जो एक मिडिल एज महिला है, वह मामले को सॉल्व करने के साथ-साथ अपनी जिंदगी की परेशानियों से लड़ रही है. कम उम्र में बेटे ने सुसाइड कर लिया, पति से तलाक हो गया, घर में एक बूढ़ी मां है, नई रिलेशनशिप की भी टेंशन है. इन सब मुश्किलों के मध्य मर्डर मिस्ट्री सॉल्व हो रही होती है. 

एक्टिंग और डायरेक्शन: 7 एपिसोड का ये शो पूरी तरह से Kate Winslet के इर्द-गिर्द घूम रहा है. और यकीन मानिए यही इस सीरियल की खासियत भी है, क्योंकि लीड कैरेक्टर के जिस दर्द और संघर्ष को दिखाने का प्रयास किया गया है उसे दिखाने में Kate Winslet ने कमाल किया जा चुका है. यही कारण है कि अमेरिका, यूरोप, ब्रिटेन हर स्थान इस शो की तारीफ की जा रही है. आप अगर Kate Winslet के फैन हैं, तो सिर्फ उनके लिए इस शो को देख सकते हैं. 

केट के कैरेक्टर से इतर जो मेन कैरेक्टर हैं, वो उनकी फ्रेंड (जूलियन निकोल्सन), मां (जीन स्मार्ट ), बेटी (अंगूरी राइस) के हैं. हर किसी ने अपना काम बेहद शानदार तरीके से किया है, जहां  जूलियन ने सपोर्टिंग कैरेक्टर को बखूबी निभाया, तो वहीं जीन का कैरेक्टर बीच-बीच में कॉमिक पंच देने में कामयाब रहा. सीरियल की सबसे बड़ी खासियत इसका डायरेक्शन और सिनेमेटोग्राफी है. वो इसलिए क्योंकि डायरेक्टर क्रैग जोबेल ने एक कहानी के अंदर जिस तरह से कई कहानियों को पिरोया है और हर किसी को बेहतरीन तरीके से दिखाने की कोशिश की है, वो लाजवाब है.

'मंदिरों में जाकर देश बर्बाद कर रहा गांधी परिवार...', KK शैलजा बोलीं- नौटंकी बंद करे कांग्रेस

एमके स्टालिन ने कहा- "तमिलनाडु सरकार आठवीं अनुसूची की भाषाओं...."

PROMO: इंडियन आइडल 12 में पहुंची जीनत अमान, दोहराया ‘दो लफ्जों की’ गाने वाला सीन

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -