कपिल के शो में दिखे 30 साल बाद 'आशिकी' के सितारे, पहचान पाना हुआ मुश्किल
कपिल के शो में दिखे 30 साल बाद 'आशिकी' के सितारे, पहचान पाना हुआ मुश्किल
Share:

90 के दशक की फिल्मों की बात हो और फिल्म 'आशिकी' की बात ना हो, ऐसा नामुमकिन सा है। इसके अलावा फिल्म ही नहीं उसके सारे गाने सुपरहिट रहे थे। वही 'आशिकी' को रिलीज हुए 30 साल हो चुके हैं। इसके साथ ही ऐसे में फिल्म की पूरी स्टारकास्ट कपिल शर्मा के शो में पहुंची।आपकी जानकारी के लिए बता दें की फिल्म में राहुल रॉय, अनु अग्रवाल और दीपक तिजोरी ने मुख्य भूमिका निभाई थी। वही ये कलाकार आज भी 'आशिकी' में निभाए गए रोल की वजह से याद किए जाते हैं। 

इसके साथ ही कपिल के शो में पहुंचे राहुल रॉय ने अपने इंस्टाग्राम पर कई तस्वीरें साझा की हैं।वही  सितारों ने सेट पर अर्चना पूरन सिंह के साथ फोटो भी खिंचाईं। इसके साथ ही कपिल के शो में राहुल रॉय, अनु अग्रवाल और दीपक तिजोरी ने खूब मस्ती की। इसके साथ ही उन्होंने पुराने दिनों को याद किया और कई किस्से दर्शकों के साथ शेयर किए। राहुल रॉय ने आशिकी के गाने भी गाए। वही अभी इस एपिसोड की शूटिंग खत्म कर ली गई है। इसका प्रसारण आने वाले दिनों में किया जा सकता है ।

शो में पहुंचे राहुल रॉय और दीपिक तिजोरी के बीच जबरदस्त बॉन्डिंग देखी गई। वही राहुल रॉय ने तो दीपिक तिजोरी को देखते ही उन्हें किस कर लिया था । राहुल रॉय ने कैप्शन में लिखा- 'कुछ बॉन्ड समय के साथ परखे जाते हैं। वही 30 साल बाद कपिल के शो पर 'आशिकी'।' पिछले 30 साल में सभी सितारों का लुक पूरी तरह से बदल गया है। राहुल रॉय और दीपक तिजोरी की सफेद दाढ़ी बढ़ी हुई है। वहीं अनु अग्रवाल लंबे समय बाद पब्लिकली देखी गईं। उन्हें देखकर एकबारगी तो पहचान पाना मुश्किल है। बता दें कि 'आशिकी' के निर्देशक महेश भट्ट थे। इसे गुलशन कुमार और मुकेश भट्ट ने प्रोड्यूस किया था। 

BB13 :इस अभिनेत्री ने खोली आसिम के भाई की पोल, लीक किये व्हाट्सअप चेट

BB13 : घर में होगी एक नए शख्स की एंट्री, पारस छाबड़ा की लगेगी क्लास

BB13 : संस्कारी प्लेबॉय को मात दे कर सिद्धार्थ बने घर के परफेक्ट बैचलर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -