असम में थाना जलाने वाले अशिकुल इस्लाम की सड़क हादसे में मौत, पुलिस हिरासत से भाग रहा था
असम में थाना जलाने वाले अशिकुल इस्लाम की सड़क हादसे में मौत, पुलिस हिरासत से भाग रहा था
Share:

 

गुवाहाटी: असम के नौगाँव जिले के बटाद्रवा पुलिस स्टेशन में पिछले सप्ताह लोगों को आगजनी के लिए उकसाने वाले आरोपित की जान चली गई ​है। पुलिस ने बताया है कि आरोपित पुलिस हिरासत से भागने के प्रयास में एक सड़क हादसे में मारा गया। वहीं इस मामले में तीन पुलिसकर्मी जख्मी हो गए हैं। नौगाँव की पुलिस अ​धीक्षक (SP) लीना डोले ने कहा है कि रविवार (29 मई, 2022) को पुलिस ने आरोपित आशिकुल इस्लाम के खिलाफ केस दर्ज किया था और हम उसे पूछताछ के लिए अपने साथ ले गए थे। 

पूछताछ के दौरान आशिकुल ने अपना जुर्म स्वीकार कर लिया था कि उसने अपने घर में हथियार रखे थे। डोले ने आगे कहा कि इसके बाद हमारी टीम हथियारों की खोज में निकल गई। सर्च ऑपरेशन ख़त्म होने के बाद आरोपित ने रास्ते में कार से भागने का प्रयास किया, इसी बीच उसके पीछे चल रहा वाहन गलती से उसके ऊपर चढ़ गया। उसे गंभीर अवस्था में अस्पताल ने एडमिट कराया गया, जहाँ उसे मृत घोषित कर दिया गया।

बता दें कि इससे पहले दिसंबर 2021 में, जोरहाट में एक छात्र नेता की लिंचिंग के मुख्य आरोपित नीरज दास की इसी प्रकार से मौत हो गई थी। वह कथित तौर पर हिरासत से भागने का प्रयास कर रहा था, तभी पुलिस एक गाड़ी गलती से उसके ऊपर चढ़ गई थी।

जौनपुर: पुलिस एनकाउंटर में 10 हज़ार के इनामी बदमाश सहित 4 अपराधी गिरफ्तार

तीर्थ सेवा के बिना अधूरी है 'तीर्थ यात्रा'

तंजानिया ने पर्यटन को सुविधाजनक बनाने के लिए राष्ट्रीय उद्यानों में 2,000 किमी सड़कों का निर्माण किया

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -