जौनपुर: पुलिस एनकाउंटर में 10 हज़ार के इनामी बदमाश सहित 4 अपराधी गिरफ्तार
जौनपुर: पुलिस एनकाउंटर में 10 हज़ार के इनामी बदमाश सहित 4 अपराधी गिरफ्तार
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले में पुलिस ने एनकाउंटर के बाद चार इनामी बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है। जौनपुर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अजय कुमार साहनी ने जानकारी दी है कि बदलापुर कोतवाली क्षेत्र के बबुरा मोड़ पर बीती रात पुलिस ने एनकाउंटर के बाद चार बदमाशों को अरेस्ट किया है। मुठभेड़ में दो बदमाशों के पैर में गोली लगी है। मुठभेड़ के दौरान बदमाशों द्वारा चली गोली लगने से एक सिपाही भी जख्मी हो गया। घायलों को जिला अस्पताल में एडमिट कराया गया है।

अजय कुमार साहनी ने कहा कि बदलापुर थाने के प्रभारी निरीक्षक योगेंद्र सिंह जवानों के साथ रविवार की रात पेट्रोलिंग पर निकले थे। इस दौरान मुखबिर ने सूचना दी कि छह बदमाश सिंगरामऊ की तरफ से बदलापुर की तरफ किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने जा रहे हैं। सूचना पाते ही प्रभारी निरीक्षक ने प्रभारी निरीक्षक सिंगरामऊ कमलेश कुमार को सहायता के लिए बुलाया। दोनों थाने की पुलिस ने बबुरा मोड़ के पास नाकेबंदी की, थोड़ी देर बाद दो अलग-अलग बाइक आती नज़र आई।

जिसके बाद पुलिस ने उन्हें रुकने के लिए कहा, तो बाइक सवारों ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी। जवाबी कार्रवाई में दो बदमाशों, 10 हजार रुपये का ईनामी मोनू यादव और राजकुमार यादव निवासी डड़वा थाना बदलापुर के पैर में लोगी लगी और वो बाइक से गिर गए। पुलिस ने घेराबंदी कर घायलों और उसके दो साथियों कल्लू उर्फ सतीश यादव निवासी मोलनापुर तथा सौरभ यादव उर्फ वकील निवासी डड़वा को अरेस्ट कर लिया, जबकि दो अन्य बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर भाग निकले।

तीर्थ सेवा के बिना अधूरी है 'तीर्थ यात्रा'

UPSC सिविल सेवा परीक्षा 2021 के रिजल्ट जारी, टॉपर्स में लड़कियों का दबदबा

श्रीकृष्ण जन्मभूमि मामले में एक और अर्जी दाखिल, प्रतिदिन सुनवाई की मांग

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -