राधिका आप्टे ने अपनाया ऐसा बोल्ड अवतार जिसे देखकर उड़ गई लोगों की नींद
राधिका आप्टे ने अपनाया ऐसा बोल्ड अवतार जिसे देखकर उड़ गई लोगों की नींद
Share:

बॉलीवुड में हमेशा अपनी बेबाक राय रखने वाली और ट्रोलर्स को मुँह तोड़ जवाब देने वाली एक्ट्रेस राधिका आप्टे अक्सर ही अपने हॉट अंदाज़ के कारण चर्चाओं में बनी ही रहती हैं. राधिका सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और हर थोड़े दिन में अपने हॉट फोटोज शेयर कर लाइम लाइट में आ जाती हैं. हाल ही में राधिका ने एक बार फिर अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए बोल्ड तस्वीरों की बरसार कर दी है.

इस बार राधिका ने अपने ब्लैक ब्यूटी अवतार फैंस को दिखाया है. सोशल मीडिया पर राधिका ने एक ब्लैक शर्ट में एक सेक्सी फोटो शेयर की है जो वायरल हो रही है. इस फोटो में राधिका के बोल्ड एक्सप्रेशंस के साथ-साथ उनका सेक्सी अवतार भी नजर आ रहा है जो फैंस को घायल कर रहा है. इस मोनोक्रोम फोटो में राधिका के प्राइवेट पार्ट्स भी साफ तौर से नजर आ रहा है और ये उनकी हॉटनेस को और ज्यादा बढ़ा रहे हैं.

वैसे ये पहली बार नहीं है जब राधिका ने अपना बोल्ड अवतार फैंस को दिखाया हो बल्कि उनकी हॉट फोटोज तो अक्सर ही सोशल मीडिया पर वायरल होती ही रहती हैं. फैंस भी राधिका की इन सेक्सी अदाओं के दीवाने हैं और वो हर बार ही उनके बोल्ड लुक को देखने के लिए बेसब्री से इंतजार करते हैं. वहीं उनके वर्क फ्रंट की बात करे तो राधिका जल्द ही फिल्म बाजार में नजर आने वाली हैं. फ़िलहाल इस फिल्म के पोस्ट प्रोडक्शन का काम चल रहा है.

बॉलीवुड अपडेट... 

टीवी एक्ट्रेस का बड़ा खुलासा, बॉलीवुड में हिट होने के लिए 'दिखाना पड़ता है'

सेक्रेड गेम्स 1 के बाद क्या नवाज़ बढ़ा देंगे अपनी फीस

Sacred Games 2 के दीवानों का इंतज़ार हुआ खत्म, जानिए कब होगी रिलीज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -