आशा पारेख की Biopic में यह बनेगी उनकी नई आशा....!!

बॉलीवुड की सदाबहार अभिनेत्री आशा पारेख के जीवन पर भी फिल्म का निर्माण होने वाला है. देखा जाए तो बॉलीवुड इंडस्ट्री में बहरहाल बायोपिक का प्रचलन शुरू हो गया है, अरे भाई हो भी क्यों न क्योंकि कुछ कुछ फिल्मे है जो के छप्पर फाड़ कमाई को भी अंजाम दे रही तो कुछ ने निराश किया है. गौरतलब है की अभी कुछ समय पहले भारतीय क्रिकेट टीम के दो दिग्गम बल्लेबाजो में शुमार रहे हम बात कर रहे है महेंद्र सिंह धोनी व मोहम्मद अजहरुद्दीन के बारे में तो जनाब इन दोनों की भी बायोपिक बॉक्स ऑफिस पर आ चुकी है जिसमे से धोनी की बायोपिक ने कमाई के मामले में तहलका मचा दिया था.

फिल्म में हमे सुशांत सिंह राजपूत धोनी के किरदार में हमे नजर आए थे लेकिन फिर धीरे धीरे अब पता चला है की संजय दत्त, सचिन तेंदुलकर आदि दिग्गज दिग्गज हस्तियों को भी पर्दे पर उतारा जा रहा है. अभी हाल ही में बॉलीवुड की सदाबहार अभिनेत्री आशा पारेख को स्टाइल अवॉर्ड समारोह में लाइफ टाइम स्टाइल आइकॉन अवॉर्ड से सम्मानित किया गया था.

तथा जल्द ही उनकी एक ऑटोबायॉग्रफी 'आशा पारेख-द हिट गर्ल' रिलीज होने वाली है जिसका विमोचन 14 अप्रैल को सलमान खान करने वाले है. जब उनसे यह पूछा गया के आप अपनी बायोपिक में किस अभिनेत्री को देखना चाहेगी तो आशा पारेख ने कहा कि, 'वैसे तो यह बड़ा मुश्किल सवाल है लेकिन अगर मेरी जिंदगी पर फिल्म बनाई जाए तो मुझे लगता है, मेरा रोल प्रियंका चोपड़ा और दीपिका पादुकोण में से कोई एक निभाए'. 

रानी 'पद्मावती' अपने बालों का रख रही विशेष ख्याल....

कौन होगी रणबीर की भाभी दीपिका या कैटरीना

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -