रानी 'पद्मावती' अपने बालों का रख रही विशेष ख्याल....
रानी 'पद्मावती' अपने बालों का रख रही विशेष ख्याल....
Share:

बॉलीवुड के चर्चित व दिग्गज फिल्ममेकरों में शुमार फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली जो की बॉलीवुड को ऐतिहासिक फिल्मों की एक लंबी कड़ियों को दिखा चुके है. निर्देशक संजय लीला भंसाली ने 'बाजीराव मस्तानी' 'रामलीला' के साथ साथ अन्य फिल्मों का भी सफलतम तरीके से निर्देशन किया है. तथा अभी वैसे भी वह अपनी आगामी फिल्म पद्मावती के लिए खासा व्यस्त है.

भंसाली की इस फिल्म के लिए उन्हें  रोज रोज नए नए परेशानियों से भी जूझना पड़ रहा है. गौरतलब है की इस फिल्म के बारे में हमे पता चला है की फिल्म की शूटिंग वैसे तो भंसाली ने शुरू कर दी है. लेकिन जयपुर व महाराष्ट्र में फिल्म के सेट पर जो तोड़फोड़ हुई है उससे फिल्म के कलाकारों के साथ ही साथ रानी पद्मावती भी काफी आहत है.

जी हाँ, जनाब हम बात कर रहे है खूबसूरत दीपिका पादुकोण के बारे में जो के फिल्म में हमे रानी पद्मावती के किरदार में नजर आने वाली हे. तथा इस फिल्म के लिए आजकल दीपिका अपने बालो का भी विशेष ख्याल रख रही है कहा जा रहा है की रानी पद्मावती के केश काफी खूबसूरत व लंबे थे इसी कारण से दीपिका ने भी अपने बालो पर फोकस शुरू कर दिया है. ऐक्ट्रेस के एक करीबी सूत्र ने बताया कि इससे उनके लुक की वास्तविकता बरकरार रहेगी.         

कौन होगी रणबीर की भाभी दीपिका या कैटरीना

दीपिका के पिताजी ने दीपिका की शादी को लेकर दिया जोरदार जबाब



 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -