'पवित्र रिश्ता' की इस एक्ट्रेस ने दिखाया स्टाइलिश अवतार
'पवित्र रिश्ता' की इस एक्ट्रेस ने दिखाया स्टाइलिश अवतार
Share:

टीवी के चर्चित शो 'पवित्र रिश्ता' से सुर्खियों में आने वाली मशहूर अभिनेत्री आशा नेगी इन दिनों अपनी खूबसूरत तस्वीरों को लेकर चर्चा में है. बता दे कि पवित्र रिश्ता में आशा ने पूर्वी का किरदार निभाया था जिसे दर्शको ने काफी पसंद किया था वहीं इस शो में उनके साथ टीवी दुनिया के अभिनेता ऋत्विक धनजानी भी मुख्य भूमिका में थे.

बता दे कि आशा ने टीवी जगत के कई अलग-अलग शो में काम किया है. उनके टीवी करियर की बात करें तो आशा 'सपनों से भरे नैना', 'एक मुट्ठी आसमान', 'बड़े अच्छे लगते हैं', 'नादानियां', 'कुमकुम भाग्य' जैशे मशहूर सीरियलों का हिस्सा रह चुकी हैं. इसके अलावा आशा 'खतरों के खिलाड़ी' में भी नजर आ चुकी है.

हालांकि आशा काफी समय से टीवी दुनिया से दूर है. लेकिन वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अक्सर अपनी फनी वीडियोज और हॉट तस्वीरें शेयर करती रहती है. हाल ही में जो आशा ने तस्वीर शेयर की है उनमे वह बेहद बोल्ड और बला की खूबसूरत लग रही है. आशा जब शो 'पवित्रा रिश्ता' में नजर आ रही थी जब उनके अफेयर की चर्चे काफी हुई थी. वह अभिनेता ऋत्विक धनजानी को डेट कर रही है. गौरतलब है कि ऋत्विक धनजानी टीवी दुनिया के एक जाने माने अभिनेता है जो कई सीरियल में नजर आ चुके है.

ये भी पढ़े

टीवी के इस क्यूट कपल का वीडियो वायरल

फिर मंदाना करीमी ने शेयर किया अपना हॉट लुक

टीवी पर संस्कारी और रियल लाइफ में बोल्ड हैं ये अभिनेत्रियां

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -