टीवी के इस क्यूट कपल का वीडियो वायरल
टीवी के इस क्यूट कपल का वीडियो वायरल
Share:

टीवी दुनिया का सबसे क्यूट कपल अभिनेता जय भानुशाली और उनकी पत्नी माही विज का इन दिनों एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसके चलते वह काफी सुर्खियों में है. बता दे कि माही ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडिये शेयर किया है जिसमें वह अपने पति जय के साथ एक्सरसाइज करती नजर आ रही है. तो वहीं अभिनेता जय भानुशाली माही की हेल्प करते नजर आ रहे है.

हालांकि ये पहली बार नहीं है इससे पहले माही और जय कई बार अपनी इस तरह की वीडियो शेयर कर चुके है. पिछले दिनों माही ने जो वीडियो शेयर किया था उसमे वह अकेली एक्सरसाइज करती नजर आ रही थी जिसमें वह काफी फिट दिखाई दे रही और वह वीडियो काफी चर्चा में रहा था.

 

 

My new trainer @ijaybhanushali #cute #love #connection #cutestthing #gym #training

A post shared by Mahhi Vij(@mahhivij) on

गौरतलब है कि यह जोड़ी टीवी दुनिया की एक फेमस जोड़ी है जो कई शोज में नजर आ चुकी है. यह दोनों 'खतरों के खिलाड़ी सीजन 7' और नच बलिये में एक साथ दिखाई दिए थे. आपको बता दें जय और माही साल 2011 में शादी के बंधन में बंध गए थे. जय शो को होस्ट करने के अलावा कई फिल्मों में भी काम कर चुके हैं. उन्होंने बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया है. वहीं माहीं टीवी दुनिया की एक जानी मानी अभिनेत्री है जो कई शोज में नजर आ चुकी है. उन्हें सबसे ज्यादा पहचान टीवी शो 'लागी तुझसे लगन' से मिली.

ये भी पढ़े

फिर मंदाना करीमी ने शेयर किया अपना हॉट लुक

10 जुलाई से शुरू होगा 'कौन बनेगा करोड़पति' टीवी शो

फिर सेक्सी अंदाज में नजर आई मौनी रॉय

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -