फिर मंदाना करीमी ने शेयर किया अपना हॉट लुक
फिर मंदाना करीमी ने शेयर किया अपना हॉट लुक
Share:

टीवी दुनिया की मशहूर अभिनेत्री मंदाना करीमी अक्सर अपनी हॉट तस्वीरों से सोशल मीडिया पर तहलका कर देती है. अब एक बार फिर वह अपनी तस्वीरों को लेकर चर्चा में है. हाल ही में मंदाना ने सोशल मीडिया पर अपनी एक हॉट तस्वीर शेयर की है जो काफी वायरल हो रही है. तस्वीर में आप देख सकते है मंदाना ने येलो कलर की ड्रेस पहनी हुई जिसमें वह हर बार की तरह इस बार भी बेहद बोल्ड और काफी खूबसूरत नजर आ रही है.

 

गौरतलब है कि पिछले दिनों मंदाना ने बेहद ही बोल्ड फोटोशूट करवाया था जिसके चलते उन्होंने काफी सुर्खियां बटोरी थी. बता दे कि मंदाना न सिर्फ छोटे परदे पर बल्कि बड़े परदे पर भी नजर आ चुकी है उन्होंने बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया है. मंदाना ने अपने फ़िल्मी दुनिया की शुरुआत फिल्म 'रॉय' से की थी. इस फिल्म में उन्होंने कैमियो भूमिका निभायी थी इसके बाद वह उन्हें बतौर अभिनेत्री फिल्म 'भाग जॉनी' मिली.

मंदाना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अक्सर अपनी हॉट तस्वीरें से शेयर करती है. वह कई बार अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरों को लेकर ट्रोलिंग का शिकार भी हो चुकी है. हालांकि उन्हें इन सब बातों से कोई फर्क नहीं पड़ता. मंदाना बिग बॉस' के सीजन 9 की भी कंटेस्टेंट रही है. मंदना फिटनेस को लेकर काफी क्रेजी हैं, वह खुद को फिट रखने के लिए जिम में वर्कआउट भी करती हैं. वहीं उनके फैंस भी उनकी फिटनेस की जमकर तारीफ करते है.

ये भी पढ़े

फिर सेक्सी अंदाज में नजर आई मौनी रॉय

इस नए शो को लेकर बेहद उत्साहित है नेहा कक्कड़

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में बदल गया नायरा का लुक

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -