आलिया की साड़ी पर अंग्रेजी में लिखी थी खास बात
आलिया की साड़ी पर अंग्रेजी में लिखी थी खास बात
Share:

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर इस समय पति-पत्नी बन चुके हैं। दोनों ने बीते 14 अप्रैल को शादी की और शादी के बाद से दोनों के फोटोज वायरल हो रहे हैं. आप सभी ने देखा होगा शादी के बाद बॉलीवुड दुल्हनों के आउटफिट्स पर चर्चा बनी रहती है और अब आलिया के आउटफिट को लेकर भी चर्चा बनी हुई है। अपनी शादी में आलिया दुल्हन बनकर बहुत प्यारी दिख रही थीं और उनके लुक के हर जगह चर्चे हैं। आप सभी को याद हो तो दीपिका पादुकोण की शादी के वक्त उनकी चुनरी काफी चर्चा में रही थी। जी दरअसल उनकी चुनरी पर लिखा था, सदा सौभाग्यवती भव।

वहीं अब आलिया की साड़ी सुर्खियों में हैं। आपको बता दें कि आलिया सब्यासाची दुल्हन बनी थीं और उन्होंने लहंगे के बजाय खूबसूरत आइवरी साड़ी पहनी थी। हालाँकि इस साड़ी पर दीपिका की तरह कोई श्लोक या मंत्र नहीं बल्कि कुछ और लिखा था. जी दरअसल आलिया भट्ट अब मिसेज रणबीर कपूर बन चुकी हैं और उनके ब्राइडल लुक के काफी चर्चे हैं। इन सभी के बीच उनकी साड़ी की तस्वीर वायरल हो रही है। यह फोटो Dietsabya के पेज पर है। आप देख सकते हैं इसमें दिख रहा है कि आलिया की साड़ी पर उनकी शादी की डेट की सिल्वर से कढ़ाई है। जी दरअसल साड़ी के पल्लू पर लिखा है, 'The fourteenth of April 2022'। सामने आने वाली रिपोर्ट्स के अनुसार आलिया के मंगलसूत्र पर भी नंबर 8 दिख रहा था।

जी दरअसल रणबीर-आलिया इसे अपना लकी नंबर मानते हैं। वैसे आपको हम यह भी बता दें कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट साल 2018 से डेटिंग कर रहे हैं। इन पूरे सालों के बीच उनकी शादी की खबरें कई बार आईं, हालाँकि ऐसा हुआ नहीं. जी दरअसल रणबीर के पिता ऋषि कपूर अपने बेटे का घर बसते देखना चाहते थे, हालांकि उनके रहते ऐसा नहीं हो पाया। जी दरअसल रणबीर पहले ही बता चुके हैं कि कोरोना की वजह से भी दोनों की शादी डिले होती गई लेकिन अब फाइनली दोनों पति-पत्नी बन चुके हैं।

VIDEO: मामू की शादी में मोबाइल लिए दिखे तैमूर, ट्रोलर्स ने लगा दी क्लास

रणबीर से बेशुमार प्यार करती हैं आलिया, गवाह है खास बनवाया मंगलसूत्र

'महफिल में तेरे, हम ना रहे तो फन तो नहीं है', कॉन्डम कंपनी ने दी आलिया-रणबीर को बधाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -