Bollywood की लीजेंड्री Singer आशा भोसले ने कहा, में अमर हो गई

बॉलीवुड की चर्चित सिंगर आशा भोंसले जो कि अब मेडम तुसाद संग्रहालय का चमचमाता सितारा बन चुकी है. जी हां बता दे कि, बॉलीवुड सिंगर आशा भोंसले जिन्होंने बॉलीवुड की कई सफलतम फिल्मो में अपने शानदार व सुमधुर गीतों की श्रंखला को पिरोया है. बॉलीवुड की मशहूर पार्श्वगायिका आशा भोंसले जिनका जन्म 8 सितम्बर 1933 को सांगली में हुआ. आज भी आशा भोंसले के गीत सुपरडुपर हिट है. आपको बता दे कि, आशा भोंसले जो के हिन्दी फ़िल्मों की मशहूर पार्श्वगायिका हैं. लता मंगेशकर की छोटी बहन और दीनानाथ मंगेशकर की पुत्री आशा ने फिल्मी और गैर फिल्मी लगभग 16 हजार गाने गाये हैं और इनकी आवाज़ के प्रशंसक पूरी दुनिया में फैले हुए हैं. हिंदी के अलावा उन्होंने मराठी, बंगाली, गुजराती, पंजाबी, भोजपुरी, तमिल, मलयालम, अंग्रेजी और रूसी भाषा के भी अनेक गीत गाए हैं.

आपको बता दे कि, बॉलीवुड की लीजेंड्री सिंगर आशा भोसले ने मंगलवार (3 अक्टूबर) को दिल्ली में अपने वैक्स स्टैच्यू का उद्धाटन किया. यह खूबसूरत वैक्स स्टेच्यू दिल्ली के मैडम टुसाड म्यूजियम में रखा गया है. इस स्टैच्यू में आशा का वही चिर-परिचित एवरग्रीन स्टाइल नजर आ रहा है. मोतियों की माला, बालों में गजरा और हाथों में माइक उनके स्टैच्यू पर चार चांद लगा रहा हैं.

उन्होंने कहा, इस पुतले के जरिए 'अमर' होने पर बेहद गर्व महसूस कर रही हूं. मैंने कई पुरस्कार जीते हैं. सरकार ने मुझे काफी सम्मान दिया है. इसके साथ ही मेरे नाम पर गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड भी दर्ज हैं. मैंने सब कुछ पा लिया है. मुझे उन पर गर्व महसूस हो रहा है जिन्होंने इसे बनाया है. मुझे खुशी है कि मैं उनमें से एक हूं जिन्हें भारत से चुना गया है. यह भारत की जीत है ना कि मेरी. 

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

'डर्टी गर्ल' विद्या के संग ट्रेन में हुई 'डर्टी हरकत'

INDIA के बाद EGYPT को उड़ चली 'जब हैरी मेट सेजल'

'उदय चोपड़ा' का नजर आया Fit to Fat लुक....

'पद्मावती' के Dhmaake... से पोखरण में मौजूद जॉन अब्राहम भी बुरी तरह थर्राये....

'जुड़वाँ2' ने 'रईस' के छक्के छुड़ाए

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -