ख्यात बॉलीवुड सिंगर आशा भोसले ने दी इस फिल्मी गाने को आवाज, जल्द होगा रिलीज
ख्यात बॉलीवुड सिंगर आशा भोसले ने दी इस फिल्मी गाने को आवाज, जल्द होगा रिलीज
Share:

यह तो हर कोई जानता है कि गाना फिल्मों का एक अहम हिस्सा होता है. ऐसे में जरूरी है फिल्म की स्टोरी के साथ-साथ गाने भी अच्छे होने चाहिए. इसके लिए जरूरी है गाने में अच्छी आवाज. इसके अभाव में कोई भी गाना पूरा नहीं हो सकता. आशा भोसले सुरों की मल्लिका और बेहतरीन आवाज के लिए जानी जाती है. ऐसे में तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर की सांड की आंख लकी फिल्म मानी जा रही है. क्योंकि आशा ताई ने लंबे समय बाद किसी फिल्म में गाना गाया है. उनकी आवाज से हर गाने में चार चॉद लग जाते है.

उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू को पसंद आई फिल्म ‘सांड की आंख’, तापसी और भूमि ने कहा- शुक्रिया

इस बायोपिक फिल्म का टाइटल सान्ग है आसमान. खास बात यह है कि, संगीतकार विशाल मिश्रा ने आशा भोसले के साथ इस गाने को रिकॉर्ड किया है. आसमान गाने में दूसरी बार विशाल मिश्रा और आशा ताई ने साथ काम किया है. इससे पहले दोनों ने ए जिंदगी गाने में साथ काम किया था, जिसमें सुरेश वाडकर, अलका याग्निक और शान अपनी गायकी का जलवा बिखेरा था.

एक्शन हीरो के तौर पर बनी पहचान से बहुत खुश हैं टाइगर श्रॉफ

गाने के विषय में विशाल मिश्रा मीडिया हाउस को बताते हैं कि, फिल्म की स्टोरी मुझे दो साल पहले सुनाई गई थी. स्क्रिप्ट मुझे काफी पसंद आई. लेकिन इसे सुनने के बाद मेरे लिए सबसे बड़ी चुनौती थी फिल्म के लिए एक ऐसा राग तैयार करना जो स्टोरी जैसा ही मजबूत हो. विशाल आगे बताते हैं कि, जैसी ही मैंने इसकी रचना की तो सोचा आशा जी को इसके लिए कैसे मनाया जाए. लेकिन हमारी कम्पोजिशन सुनने के बाद, आशा जी को यह पसंद आया और उन्होंने कहा आज कल ऐसे गाने बनते ही नहीं है. माना जा रहा है इस फिल्म से अक्षय की फिल्म को कड़ी टक्कर मिलने वाली है. 

बॉलीवुड स्टार कैटरीना कैफ हॉट अवतार आया सामने, यहाँ देखे वीडियो

श्रद्धा कपूर ने शेयर की अपने पिता की 55 साल पुरानी फोटो, फैंस से पुछा ये सवाल

दीपिका पादुकोण फ़िल्म '83 की व्रैप-अप पार्टी का करेंगी आयोजन, एक खास पत्र के साथ भेजा टीम के सदस्यों को आमंत्रण!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -