'नग्न शरीर पर कुत्ते की राख..', अनोखी है प्यार में पड़ी युवती के अन्धविश्वास की कहानी
'नग्न शरीर पर कुत्ते की राख..', अनोखी है प्यार में पड़ी युवती के अन्धविश्वास की कहानी
Share:

रांची: झारखंड की राजधानी रांची के समीप लोहरदगा के रहने वाले निर्माता-निर्देशक लाल विजय शहदेव अंधविश्वास को लेकर एक मूवी दर्शकों के सामने लेकर आ चुके है. इस मूवी का नाम है ‘मेरे नैना तेरे नैना’. लाल विजय शाहदेव ने मीडिया से खास बातचीत में बोला है, यह मूवी अंधविश्वास के विरुद्ध एक जंग छेड़ने की तरह हो चुकी है. आज के समाज में अंधविश्वास बहुत ही ज्यादा मात्रा में फैला हुआ है. लोग तरह-तरह का जादू टोना टोटका में फंस कर अपनी जिंदगी बर्बाद भी कर देते है. कई बार अंधविश्वास के चक्कर में लोगों की जान तक चली जाती है. इस मूवी के माध्यम से हमने यह दिखाने की कोशिश की है कि अंधविश्वास में आकर लोग किस हद तक जा सकते हैं और उसका क्या परिणाम देखने के लिए मिल सकता है.

अनाथ लड़की के अंधविश्वास की कहानी: लाल विजय ने इस बारें में बोला है कि 30 वर्षीय एक अनाथ लड़की, वासु एक आदमी को तालाब में नहाते देखकर उसके साथ रहने के लिए बेताब हो चुके है. वह अपना सब कुछ बेच देती है. यहां तक कि एक तांत्रिक द्वारा बताए गए तरीके पर अमल करते हुए उस आदमी के कुत्ते की भी बलि देने का काम करते है. वह उसके सामने अपने नग्न शरीर पर कुत्ते की राख के साथ इस उम्मीद में खड़ी है कि वह उस पर जादू कर सके. लेकिन जीवन एक खेल खेलता है…! इस रहस्यमय कहानी को पूरी तरह से बता नहीं सकते और इसको जानने के लिए आपको फ़िल्म देखना ज़रूरी है.

लोग फिर से देखेंगे अवधी भाषा में फिल्म: लाल विजय शाहदेव ने बोला है कि नदिया के पार फिल्म अवधी भाषा में थी, जिसे बहुत पसंद किया गया था. वह एक आईकॉनिक मूवी के रूप में भी पहचानी जाती है. जिसके उपरांत ऐसी कोई फिल्म इस भाषा में नहीं आई. लोगों को फिर से एक बार नदिया के पार वाली भाषा अवधी में मूवी देखने के लिए मिलने वाली है. मूवी में भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव होंगे व निर्माता-निर्देशक व लेखक लाल विजय शाहदेव हैं. यह फिल्म आकृति इंटरटेनमेंट के बैनर तले बनाई गई है.

हेरा फेरी 3 में ये किरदार निभाएंगे संजय दत्त, खुद किया खुलासा

सुनील ग्रोवर संग विवाद पर कपिल शर्मा ने तोड़ी चुप्पी, बोले- 'मैं शार्ट टेंपर था...'

Zwigato से चमकी कपिल शर्मा की किस्मत, ट्रेलर रिलीज होते ही ऑफर हुई 9 फिल्में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -