बाजार में आई ऐश बार्टी की आत्मकथा 'My Dream Time’
बाजार में आई ऐश बार्टी की आत्मकथा 'My Dream Time’
Share:

वर्ल्ड की पूर्व नंबर एक खिलाड़ी ऐश बार्टी का टेनिस में वापसी करने या किसी अन्य खेल को अपनाने का कोई मन नहीं है। मेलबर्न पार्क में अपनी आत्मकथा के विमोचन के मौके पर इस 26 साल के खिलाड़ी ने बोला है कि उनकी उच्च स्तर के खेलों में वापसी करने की कोई इच्छा नहीं है और भविष्य में भी वह ऐसा नहीं करने वाली। इस वर्ष के शुरू में ऑस्ट्रेलियाई ओपन का खिताब जीतने वाली बार्टी ने सोमवार को ऑस्ट्रेलियाई एसोसिएट प्रेस से बोला है कि नहीं मेरा वापसी का कोई इरादा नहीं है। मैंने जो हासिल करना था, कर लिया है।

खबरों का कहना है कि बार्टी ने 3 ग्रैंडस्लैम खिताब अपने नाम किए और वहां 121 हफ्ते तक वर्ल्ड की नंबर एक खिलाड़ी रही हैं। उन्होंने ब्रिसबेन हीट की तरफ से पेशेवर क्रिकेट भी खेला है और वह गोल्फ भी खेल रही है। इससे अनुमान लगाए जा रहे थे कि टेनिस छोडऩे के उपरांत वह किसी अन्य खेल में हाथ आजमाने वाली हैं। 

अपनी आत्मकथा ‘माइ ड्रीम टाइम’ का विमोचन करते हुए बार्टी ने स्पष्ट किया कि वह अपनी नई जिंदगी से बहुत खुश हैं और उनका पेशेवर खेलों में वापसी की कोई भी इच्छा नहीं है। उन्होंने इस बारें में बोला है कि  मुझे अपनी जिंदगी में कभी ऐसा महसूस नहीं हुआ कि कोई शून्य है जिसे भरा जाना जरूरी है क्योंकि मुझे जो हासिल करना था वह मैं पूरा कर भी चुकी हूँ।

ब्रेट ली की रफ़्तार के आगे 'सचिन' भी हुए थे पस्त, 14 बार बने थे इस गेंदबाज़ का शिकार

एशियाई मुक्केबाजी चैम्पियनशिप के सेमीफाइनल में पहुंचे सुमित

एआईएफएफ ने पूर्णकालिक आधार पर बनाई जा रही खास योजना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -