रेप के दूसरे मामले में भी आसाराम को नही मिली जमानत
रेप के दूसरे मामले में भी आसाराम को नही मिली जमानत
Share:

जोधपुर: बलात्कार और यौन शोषण मामले में जेल में बंद आसाराम को किसी भी तरह की राहत नही मिल रही है. आसाराम द्वारा जहाँ जमानत के लिए दी जा रही अर्जी को सुप्रीम कोर्ट द्वारा खारिच किया जा रहा है. ऐसे में दूसरे रेप केस के आरोप में भी आसाराम को जमानत नही दी गयी है. यह मामला गुजरात में लंबित है, जहाँ पर आसाराम द्वारा जमानत के लिए दी गयी अर्जी को खारिच कर दिया गया है. 

इस मामले में सुनवाई करते हुए सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि अभी दो दिन पहले ही हमने आसाराम की एक और मामले में ज़मानत अर्जी खारिज की थी, तो अब कैसे ज़मानत दे सकते हैं. वही  कोर्ट द्वारा कहा गया है कि अगर एक मामले में जमानत दे दी जाएगी जिसके बाद भी आसाराम दूसरे मामले में जमानत नही मिलने के कारण जेल में ही रहेगे. वे बाहर नही आ सकते है. 

आसराम  द्वारा दी गयी इस याचिका में आसाराम ने कहा था कि राजस्थान और गुजरात के दोनों मामलों में एक साथ ट्रायल चलाया जाए. लेकिन कोर्ट ने इसके लिए मना कर दिया है. जिसमे पहले राजस्थान में सुनवाई पूरी होने के बाद गुजरात के मामले में ट्रायल शुरू किया जाएगा. इसके साथ ही बलात्कार और यौन शोषण मामले में जमानत देने से साफ इंकार कर दिया है. जिससे आसाराम की मुसीबत और ज्यादा बढ़ गयी है. 

इस तरह की खबर के लिए नीचे क्लिक करे...

चार लोगो ने जंगल में किया युवक का बलात्कार

भाभी की खुबसूरती पर मचला देवर का दिल, फिर मायके से लौटते समय रास्ते में हुआ कांड

ट्रंप ने सुप्रीम कोर्ट के लिए नील गोरसच को किया मनोनीत

मायावती के खिलाफ लगाई याचिका SC ने की खारिज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -