हो रही आसाराम को अहमदाबाद ले जाने की तैयारी
हो रही आसाराम को अहमदाबाद ले जाने की तैयारी
Share:

जोधपुर। जोधपुर जेल में बंद और किशोरी के साथ यौन शोषण के मामले में चर्चित प्रवचनकार व संत आसाराम पर अब एक और आरोप बढ़ सकता है। दरअसल उन्हें अपराध शाखा द्वारा अहमदाबाद लाने की तैयारी की जा रही है। इसके लिए उन्हें ट्रांजिट रिमांड पर लाया जा रहा है। पुलिस आसाराम से राजू चंदोक की हत्या के मामले में सवाल कर रही है। अहमदाबाद अपराध शाखा के एसओजी ने आसाराम के पूर्व साधक और गवाह की हत्या के हमले के आरोप में पकड़े गए आारोपी कार्तिक हलदर के विरूद्ध 13 जून को न्यायालय में चार्जशीट फाईल की गई।

इसी मामले में आसाराम को अहमदाबाद ले जाए जाने की संभावना है। दरअसल आसाराम की ओर से कार्तिक द्वाा विभिन्न गसवाहों पर गोली चलाने और हमले करने का आरोप है। उस पर आरोप है कि उसने आसाराम के रसोइए अखिल यादव, वैद्य अमृत प्रजापति और कृपाल सिंह की हत्या का आरोप भी लगाया गया है। कार्तिक पर कुछ अन्य लोगों की हत्या का आरोप भी लगाया गया है।

यही नहीं यह बात भी सामने आई है कि वह 2000 में आसाराम का शिष्य बन गया था। उस पर आसाराम का बहुत प्रभाव हो गया था। वह उन्हें भगवान की तरह मानने लगा था। कार्तिक आसाराम से जेल में मिलने गया था। आसाराम राजू चंदोक की हत्या के मामले में भी आरोपी थे। उन पर साबरमती क्षेत्र में भी गोली चलाई गई थी। इसी मामले में कार्तिक ने हत्या की साजिश की बात को स्वीकार भी किया था।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -