आसाराम की जमानत याचिका पर 'सुप्रीम' सुनवाई टालने की मांग, वकील ने नहीं बताई वजह

नई दिल्ली: आसाराम की अंतरिम जमानत की याचिका पर मंगलवार को होने सुनवाई को स्थगित करने की मांग की गई है. बलात्कार के मामले में जोधपुर सेंट्रल जेल में आजीवन कारावास की सजा काट रहे आसाराम ने सर्वोच्च न्यायालय में अंतरिम जमानत की याचिका दाखिल की है, जिस पर मंगलवार को सुनवाई की जानी है, किन्तु कल होने वाली इस सुनवाई को टालने की मांग की गई है. 

आसाराम के वकील सिद्धार्थ लूथरा ने अदालत से एक सप्ताह तक मामले की सुनवाई स्थगित करने की मांग की है. हालांकि, अभी उन्होंने इसके पीछे का कारण नहीं बताया है और कहा कि ये मांग निजी कारणों से की गई है. बता दें कि इससे पहले भी, इस मामले में शीर्ष अदालत में सुनवाई को स्थगित कर दिया गया था, जब राजस्थान सरकार की ओर से दाखिल किए गए जवाब पर अपना जवाब दाखिल करने के लिए आसाराम के वकील ने अदालत से और मोहलत की मांग की थी. 

वहीं, राजस्थान सरकार ने आसाराम को अंतरिम जमानत दिए जाने का विरोध किया है. इससे पहले, राजस्थान उच्च न्यायालय में आसाराम की अंतरिम जमानत याचिका खारिज कर दी गई थी. बता दें कि आसाराम को वर्ष 2013 में अपने आश्रम की एक लड़की से दुष्कर्म का दोषी पाया गया था, जिसके लिए उसे उम्र कैद की सजा सुनाई गई थी.

ईंधन की कीमतों में वृद्धि के चलते आम जनता की जेब पर पड़ा प्रभाव

जोशीमठ-मलारी हाईवे बुरी तरह से हुआ क्षतिग्रस्त, बदरीनाथ राष्ट्रीय राजमार्ग को किया गया बंद

गौतम अडानी को बड़ा झटका, 43500 करोड़ के शेयर हुए फ्रीज़

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -